1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. ‘घंटों बिना कपड़ों के खड़ी रही, हर तरफ चल रहा था सेक्स’…, मॉडल ने बताया पार्टी का काला सच!

‘घंटों बिना कपड़ों के खड़ी रही, हर तरफ चल रहा था सेक्स’…, मॉडल ने बताया पार्टी का काला सच!

'Standed without clothes for hours, physical relations were being made everywhere'; अमेरिकी मॉडल ने किया प्लेबॉय मेंशन में होने वालीं हैलोवीन पार्टियों का सच उजागर। घंटों बिना कपड़ों के खड़ी रही मॉडल। हर तरफ लोग आपत्तिजन स्थिति में थे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : हाई-फाई लेवल पर कई तरह की पार्टियां अरेंज होती है, जिसमें कई नामी गिरामी सितारे और राजनेता भी शामिल रहते है। इन पार्टियों को लेकर ऐसी कई खबरें भी सामने आती है, जिसे जानकर लोग हैरान रह जाते है। एक ऐसे ही पार्टी का खुलासा किया है अमेरिकी मॉडल ने। एक अमेरिकी मॉडल (US Model) ने प्लेबॉय मेंशन में होने वालीं हैलोवीन पार्टियों (Playboy Mansion Halloween Parties) का सच उजागर किया है।

मॉडल का कहना है कि एक पार्टी में उसे कई घंटों तक बिना कपड़ों के रहना पड़ा था और वहां मौजूद हर कपल खुलेआम इंटिमेट रिलेशन बना रहा था। हालांकि, मॉडल का यह भी कहना है कि जो कुछ भी उस पार्टी में हुआ वो उसकी मर्जी से हुआ। क्योंकि वो प्लेबॉय फाउंडर के प्रस्ताव को मना नहीं कर सकी थी।

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय जेना बेंटले (Jenna Bentley) को उनके बॉयफ्रेंड ने प्लेबॉय फाउंडर ह्यू हेफनर (Hugh Hefner) से उनकी पार्टी में मिलवाया था। यह बात तब की है जब जेना की उम्र महज 18 साल थी। मॉडल ने कहा कि, ‘जब हम पार्टी में पहुंचे तो हेफनर ने मुझसे कहा कि क्या मैं अपनी बॉडी पर पेंट करवाना चाहूंगी? इस पर मैंने हां कर दी। इसके बाद मुझे कम से कम चार घंटे तक न्यूड रहना पड़ा। पेंट होने के बाद कपड़े पहनने का कोई मतलब नहीं था’।

जेना बेंटले ने बताया कि उस पार्टी में कई सेलिब्रेटी भी मौजूद थे, जो खुलेआम सेक्स कर रहे थे। पार्टी में मौजूद हर शख्स अपने आप में खोया हुआ था। उन्होंने कहा, ‘पार्टी में नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक कई जाने पहचाने लोग मौजूद थे, लेकिन मैं किसी का नाम नहीं बता सकती। मैंने भी वहां खूब मजे किये। सच कहूं तो इस पार्टी में ही मुझे पता चला कि मुझे महिलाएं भी पसंद हैं’।

अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए पहचानी जाने वालीं जेना ने पार्टी के अनुभव बयां करते हुए बताया, ‘मेरे शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। पेंट कॉस्ट्यूम इतनी बारीकी से बनी थी कि उसमें छोटे-छोटे जेवर भी डिजाइन किए गए थे। मैं चिंता में थी कि यदि पसीने की वजह से पेंट हट गया तो क्या होगा,  लेकिन सब एकदम परफेक्ट था’। मॉडल ने बताया कि उस पार्टी में सबके कपड़े अलग थे और सभी खुलेआम सेक्स कर रहे थे। किसी को किसी से कोई शर्म नहीं थी।

जेना ने आगे कहा कि मैं किसी का नाम नहीं ले सकती। ये बहुत गंदा काम होगा, लेकिन इतना जरूर कह सकती हूं कि उस पार्टी में मशहूर संगीतकार, राजनेता और कई दूसरे सेलेब्रिटीज मौजूद थे। उन्होंने कहा, ‘वो रात मेरे लिए खास थी, क्योंकि उसी रात ये अहसास हुआ कि मैं लड़कियों की ओर आकर्षित होती हूं। हालांकि, मैंने अपने घर पर किसी को इस बारे में नहीं बताया क्योंकि मैं कन्फ्यूज थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...