1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : महिला टीचर ने कार में ही बनाया अपने छात्र से संबंध, ऐसे खुली पोल

शर्मनाक : महिला टीचर ने कार में ही बनाया अपने छात्र से संबंध, ऐसे खुली पोल

Shameful: Female teacher made relationship with her student in the car itself; 'डेली बीस्ट' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इसी स्कूल की एक टीचर पर आरोप लगा कि उसने स्कूल के एक नाबालिग छात्र से अपनी कार में यौन संबंध बनाए।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : टीचर एक ऐसा पेशा होता है जो बच्चों को सहीं और गलत की बातों को समझाते है। वे बच्चों के भविष्य का निर्माण करते है। लेकिन जब कोई शिक्षक ही बच्चों को गलत दिशा में ले जाएं और उनके भविष्य निर्माण के बदले उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा हो तो। एक ऐसा ही मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है। जहां एक महिला शिक्षक ने स्कूल के छात्र के साथ ही कार में शारीरिक संबंध बनाये।

‘डेली बीस्ट’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इसी स्कूल की एक टीचर पर आरोप लगा कि उसने स्कूल के एक नाबालिग छात्र से अपनी कार में यौन संबंध बनाए। जब इसका खुलासा हुआ तो छात्र ने यह बात स्वीकार कर ली, इसके बाद टीचर को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया।

इतना ही नहीं इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ। 38 साल की इस महिला टीचर के मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज मिले इसके बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आ गया। पता चला कि दोनों ने पहली बार इंस्टाग्राम के माध्यम से बात करना शुरू किया था और फिर धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी थी।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अगस्त की शुरुआत में टीचर ने छात्र को कार में बिठाया और कार में ही तस्वीरें भी खींची, इसी दौरान दोनों ने संबंध बनाए। महिला के मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीरें मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने यह भी बताया है कि यह महिला टीचर कई अन्य छात्रों से भी फोन पर बात करती थी और उन्हें मैसेज करती थी। फिलहाल महिला टीचर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। स्कूल ने भी महिला टीचर पर एक्शन लेते हुए स्कूल से निकाल दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...