1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. अमेरिका के एक स्कूल में छात्राओं के साथ प्रिंसिपल का ‘अश्लील डांस’, जमकर वायरल हो रहा है फोटो; देखें तस्वीरें

अमेरिका के एक स्कूल में छात्राओं के साथ प्रिंसिपल का ‘अश्लील डांस’, जमकर वायरल हो रहा है फोटो; देखें तस्वीरें

Principal's 'obscene dance' with girl students in a US school; अमेरिका के हैजर्ड हाई स्कूल में छात्राओं ने किया अश्लील डांस। प्रिंसिपल की गोद में छात्राएं आई अश्लील डांस करती नजर। जमकर वायरल हो रहा तस्वीर।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अमेरिका के एक स्कूल में छात्राओं से अश्लील डांस कराने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसके कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इस घटना की तस्वीरें वायरल होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं। तस्वीरों में आप देख सकते है की लड़कियां किस तरह की कपड़े पहनी हुई है और वे किस तरह का डांस कर रही है।

आपको बता दें कि इस तस्वीर में छात्राओं के साथ स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर्स भी मौजूद है, जिनकी गोद में बैठकर छात्राएं अश्लील डांस (लैप डांस) कर रही हैं। ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना केंचुकी (Kentucky) स्थित हैजर्ड हाई स्कूल (Hazard High School) में हुई। जहां स्कूल की छात्राओं को उत्तेजक ड्रेस पहने देखा गया। इस दौरान कई स्टूडेंट्स टीचर्स की गोद में बैठकर लैप डांस (Lap Dance) कर रहे थे। इसकी कई तस्वीरें खुद स्कूल ने अपने फेसबुक पेज शेयर किया था, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा।

तस्वीरों में टीचर्स को हंसते-मुस्कुराते हुए देखा गया। इन सबमें खुद स्कूल का प्रिंसिपल डोनाल्ड मोबलिनी भी शामिल था। घटना के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ एक्शन की मांग होने लगी। हालांकि, इससे पहले भी प्रिंसिपल डोनाल्ड पर स्टूडेंट्स के सामने दारु और सिगरेट पीने के आरोप लग चुके हैं।

जानिए कैसे शुरू हुआ विवाद?

दरअसल, बीते दिनों लड़के-लड़कियों की टीचर्स संग लैप डांस की तस्वीरें स्कूल के फ़ेसबुक पेज से शेयर की गई थी। लेकिन विरोध के बाद इसे डिलीट कर दिया गया। मगर तब तक इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। जिसके बाद देखते ही देखते बवाल खड़ा हो गया। छात्रों संग टीचर्स की अश्लील तस्वीरें वायरल होने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

मामले की जांच के आदेश

वहीं, विवाद बढ़ता देख स्कूल प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा कि अगर जांच में टीचर्स और प्रिंसिपल दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। स्कूल प्रशासन ने इस घटना के लिए माफ़ी मांगी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...