1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. गर्म पानी से नहा रही थी महिला, बाथरुम PHOTO हो गया VIRAL, लोग करने लगे कमेंट…

गर्म पानी से नहा रही थी महिला, बाथरुम PHOTO हो गया VIRAL, लोग करने लगे कमेंट…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  पूरे दिन भर से थका हारा बंदा नहाते ही फ्रेश फील करने लगता है। नहाने से हमारे शरीर के अंदर एक फ्रेशनेस आ जाती है। और अगर हमें अपना स्ट्रेस दूर करना होता है तो हमें हल्के गर्म पानी से नहाने की सलाह दी जाती है। और बाथरुम घर का एक ऐसा एरिया होता है जहां सबसे ज्यादा मॉइस्चर होता है। ऐसे में कई बार घर के बाथरुम में  मकड़ी या छिपकली नजर आने लगती है। कई लोगों को इन कीटों से डर लगता है। और जरा सोचिए अगर आपके बाथरुम में नहाते वक्त कोई बड़ी सी मकड़ी आ जाए तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है जानवर जितनी बड़ी मकड़ी देखकर तो हर किसी की सांसे ही थम जाएंगी। ऐसा ही कुछ सीन हुआ पर्थ में रहने वाली एक महिला के साथ जो अपने बाथरुम में नहा रही थी तभी अचानक उसकी नजर दिवार पर गयी जहां एक बड़ी अजीब सी मकड़ी उसे घूर रही थी।

बता दें कि पर्थ में रहने वाली Cathy Cox ने  इस विशालकाय मकड़ी की फोटो खींची और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बाथरूम की कुछ फोटोज डाली, जो तेजी से वायरल हो गयी। कैथी ने पोस्ट में लिखा कि बाथरूम में नहाते हुए उसकी नजर अचानक इस मकड़ी पर पड़ी। आठ पैरों की ये मकड़ी काफी बड़ी थी। उसने लोगों  से कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे ये मकड़ी कभी भी उसपर गिर जाएगी

अजीब सी इस मकड़ी का फोटो देख कई लोगों ने लिखा कि उसे सबसे पहले बाथरूम से इस मकड़ी को भगाना चाहिए था। क्योंकि महिला जो थी वो गर्म पानी से नहा रही थी ऐसे में गर्म पानी की भाप से मकड़ी उसपर कूद सकती थी।

वहीं कई लोगों ने कमेंट किया कि तस्वीर में मकड़ी कुछ ज्यादा ही बड़ी नजर आ रही है। शायद कैमरा एंगल की वजह से मकड़ी हद से ज्यादा बड़ी दिख रही है। इसको लेकर कैथी ने बताया कि मकड़ी का साइज बास्केटबॉल जितना बड़ा था।

खैर आपको बताते चलें कि पर्थ एक ऐसी जगह है जहां सांप और मकड़ियों की कई प्रजातियां आए दिन घरों में मिलती रहती हैं। हालांकि, कैथी के घर से जो मकड़ी मिली, वो जहरीली नहीं थी और ना ही इसके काटने से इंसानों को कोई परेशानी होती है। फिर भी इस मकड़ी का साइज और हुलिया पूरा का पूरा डराने वाला ही था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...