1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. शादी के दिन दूल्हे को पता चला दुल्हन उसकी सगी बहन, फिर हो गई शादी

शादी के दिन दूल्हे को पता चला दुल्हन उसकी सगी बहन, फिर हो गई शादी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : किस्मत का भी खेल कितना अनोखा होता है, जो कभी भी लोगों को हैरान करने से पीछे नही हटता। हालांकि इस किस्मत का ही खेल हैं की वो वक्त-बेवक्त लोगों को धोखा भी देती है। एक ऐसा ही मामला चीन से सामने आया है, जहां दो बिछड़े भाई-बहन मिले भी तो कहां, शादी के मंडप में। हालांकि ये सब जानने के बावजूद भी दोनों की मां इस विवाह बंधन के लिए राजी हुई और दोनों की शादी हुई।

क्या है पूरा मामला

यह घटना चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ की है, जहां यह शादी 31 मार्च को हो रही थी। चीनी मीडिया के मुताबिक दुल्‍हन के हाथ में बने निशान देखकर मां ने उनके वर्तमान मां-बाप से पूछताछ की। इसमें पता चला कि करीब 20 साल पहले दुल्‍हन के वर्तमान मां-बाप ने उसे गोद लिया था, जो अब तक गुप्त बना हुआ था।

दुल्‍हन के वर्तमान पैरंट्स ने बताया कि उन्‍हें यह बच्‍ची काफी लंबे समय पहले सड़क किनारे मिली थी। पैरंट्स ने बताया कि उसके बाद से यह बच्‍ची उनके पास ही है। इस खुलासे के बाद शादी को लेकर बेहद खुश नजर आ रही दुल्‍हन रो पड़ी और वो अपने जैविक माता-पिता के बारे में और ज्‍यादा जानने के लिए उत्‍सुक हो गई। दुल्‍हन ने कहा कि यह मौका उसके लिए शादी के दिन से भी ज्‍यादा खुशी का है। हालांकि शादी में एक नया मोड़ उस समय आ गया जब शादी पर कोई रोक नहीं लगी।

खबरों की मानें तो दूल्‍हे को भी गोद लिया गया था और दुल्‍हन की असली मां को इस शादी पर कोई ऐतराज नहीं था। स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक करीब 20 साल पहले जब दुल्‍हन की असली मां को उसकी बेटी नहीं मिली थी तो उसने एक बच्‍चे को अडॉप्ट कर लिया था। अब इसी बच्‍चे से उनकी असली बेटी की शादी हो गई। दुल्‍हन की असली मां ने बताया कि उसने कई साल तक अपनी बेटी की तलाश की थी लेकिन वह नहीं मिली।

आपको बता दें कि इस शादी में आए मेहमानों ने दोहरी खुशी मिलने पर मां बेटी को बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...