1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. ‘मैं बहुत हॉट हूं और यही मेरी सबसे बड़ी मुसीबत है’, आखिर 25 साल की इस लड़की ने ऐसा क्यों कहा?, जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

‘मैं बहुत हॉट हूं और यही मेरी सबसे बड़ी मुसीबत है’, आखिर 25 साल की इस लड़की ने ऐसा क्यों कहा?, जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

I'm so hot and that's my biggest problem; मैं बहुत हॉट हूं और यही मेरी सबसे बड़ी मुसीबत है। क्योंकि लोगों को मेरी खूबसूरती पर यकीन नहीं है। वे कई बार मेरे शरीर को लेकर भद्दी-भद्दी टिप्पणीयां करते है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ताजमहल के संगमरमर सा तरासा हुआ बदन और कजरारे नैनों के साथ मनमोहक अदा, शायद ही किसी में देखने को मिली है। लेकिन एक लड़की के लिए यही खूबसूरती मुसीबत बन गई है। क्योंकि उनकी तस्विरों को देखकर किसी को भी यकीन होना मुश्किल है, की क्या वो वास्तव में इतनी खूबसूरत है। इसे लेकर उन्हें कई बार भद्दी-भद्दी टिप्पणीयों का भी शिकार होना पड़ता है।

आपको बता दें कि हम जिस लड़की की बात कर रहे है वो है इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram Model) और पूर्व मिस स्लोवाकिया 2016 रह चुकी वेरोनिका राजेक (Veronika Rajek) । वेरोनिका को अपनी खूबसूरती को लेकर अपने अकाउंट को कई बार डिलीट करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत हॉट हूं। लोग सोचते हैं कि मैंने इंस्टाग्राम पर अपने जो फोटो लगाई है वह नकली है। यानी मैं ही नकली हूं। असल में मैं हूं ही नहीं।

आपको बता दें कि राजेक ने दुनिया के कई देशों की यात्रा की है। वे यात्रा के दौरान ली गई अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं। वे कहती हैं कि जो भी पहली बार उनसे मिलता है वह आश्चर्यचकित रह जाता है।

कई बार डिलीट किया इंस्टाग्राम प्रोफाइल

मॉडल वेरोनिका राजेक ने दावा किया कि उन्हें कई बार अपना इंस्टाग्राम डिलीट करना पड़ा, क्योंकि लोग मानते हैं कि वह एक रियल नहीं है। उनकी तस्वीरों पर इंस्टाग्राम यूजर्स कमेंट्स करते हैं कि ये फर्जी अकाउंट है। इसलिए मजबूरी पर कई बार अकाउंट डिलीट करना पड़ा।

लोग कहते हैं कि प्लास्टिक सर्जरी कराई है

वेरोनिका की उम्र महज 25 साल है। उनका कहना है कि सुंदर होना भी भारी समस्या है। वे बहुत हॉट दिखती हैं। शायद यही वजह है कि लोग उनकी तस्वीरें देखकर भरोसा ही नहीं कर पाते हैं। इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने यहां तक कहा कि वेरोनिका ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। इसे लेकर उन्हें भला-बुरा भी कहा गया।

मेरी खूबसूरती ही मेरे लिए मुसीबत बन गई

वेरोनिका कहती हैं कि अन्य महिलाएं भी मेरे जैसी ही हैं। वह भी मेरे जैसे ही काम करती हैं। लेकिन वे जितनी आसानी से अपना काम कर रही हैं, उतनी आसानी से मैं नहीं कर सकती हूं। वो भी सिर्फ अपनी लुकिंग की वजह से मेरे साथ ऐसा हो रहा है। मेरी खूबसूरती मेरे लिए मुसीबत बन गई है।

“मैं खुद को एलियन मानने लगी हूं”

वेरोनिका खुद को एलियन मानने लगीं हैं। वे कहती हैं कि जब लोग मानते ही नहीं हैं कि मैं हूं, तो मैं क्या करूं। इसलिए मैं खुद को एलियन मानने लगी हूं। उन्हें लगता है कि मैं एआई रोबोट या कैटफिश हूं। लोग कहते हैं कि खूबसूरत लोगों के लिए कई काम आसान हो जाते हैं, लेकिन मेरे लिए तो मुश्किल हो गया है।

“लोग मेरे फोटो पर भद्दे कमेंट्स करते हैं”

ऑस्ट्रिया के विएना में रहने वाली वेरोनिका का कहना है कि उनकी बॉडी को लेकर उन्हें हर दिन भद्दे कमेंट्स मिलते हैं। ऐसे कमेंट्स, जिन्हें पढ़कर इंसान शर्मसार हो जाता है। लोग कहते हैं कि मैं अपने लुक को अच्छा करने के लिए कई सारे फिल्टर का इस्तेमाल करती हूं। लेकिन ऐसा नहीं है।

“सर्जरी को लेकर मांगते हैं सबूत”

आपको बता दें कि वेरोनिका के इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वेरोनिका ने बताया कि इंस्टाग्राम पर मैसेज करके लोग उनके होने के सबूत मांगते हैं। लोगों को लगता है कि मैं नाटक कर रही हूं। कई बार तो प्रूफ देने के लिए मैं डॉक्टर के पास गई। उनसे अपने ब्रेस्ट को लेकर कई सर्टिफिकेट बनवाए। उसके बाद भी लोगों को लगता है कि मैंने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट कराया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...