1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. पत्नी की सहेली से चल रहा था पति अफेयर, इस छोटे से निशान ने खोली पोल

पत्नी की सहेली से चल रहा था पति अफेयर, इस छोटे से निशान ने खोली पोल

Husband's affair was going on with wife's friend, this small mark opened the pole; पत्नी की सहेली से था पति का अफेयर। कई सालों तक छिपाता रहा। सहेली ने बच्चे को भी दिया जन्म।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अभी तक आपने ऐसे कितने अफेयरों की कहानी सुनी होगी, जिसमें कई बार पति की पत्नी द्वारा जमकर पिटाई होती है। वहीं कई मामलों में पति के साथ ही पति की प्रेमिका की भी जमकर धुलाई होती है। लेकिन इस घटना में मामला थोड़ा अलग है।

क्योंकि इसमें पति का अफेयर पत्नी की सहेली से चल रहा था। इस बात को छुपाने में दोनों काफी लंबे समय तक कामयाब भी रहा। यहां तक कि उसकी पत्नी की सहेली ने बच्चे को भी जन्म दिया तब तक भी पोल नहीं खुली लेकिन जैसे ही पत्नी ने इस बच्चे की शक्ल देखी पति बेनकाब हो गया।

टीकटॉक पर शेयर किया वीडियो

चार बच्चों की मां हैली ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उसने बताया है कि उसके पति का उसकी सहेली से ही अफेयर चलता रहा लेकिन वह अनजान रही। जब सहेली ने बच्चे को जन्म दिया तो वह उसकी मदद करने पहुंची। इस दौरान उसने बच्चे के शरीर पर दो निशान (Birthmark) देखें। इन निशानों को देखकर वह हैरान रह गई। क्योंकि ठीक ऐसे ही निशान उसके बच्चों के भी हैं।

सहेली ने खोली पोल

हैली ने इस संबंध में अपनी सहेली से बात की और पूछा कि बच्चे का असली बाप कौन है। इसके बाद उसकी सहेली ने स्वीकार कर लिया कि ये बच्चा उसके पति का ही है। यह सच्चाई जानकर वो हैरान रह गई। हैली ने TikTok पर वीडियो शेयर कर पति के धोखे की असलियत बताई।

आज भी दोनों दोस्त हैं

हैली की सहेली भले ही इस बात को स्वीकार कर चुकी थी कि उसका अफेयर लंबे समय से अपनी खास दोस्त के पति से चल रहा था लेकिन पति इसके बाद भी गुमराह करने की कोशिश करता रहा। The Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा पैदा होने के भी धोखेबाज पति छह-सात महीने बाद तक इन संबंधों को झुठलाता रहा। इसके बाद हैली उससे अलग हो गई, हालांकि इसके बाद भी दोनों सहेलियों के संबंध नहीं बिगड़े।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...