1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. रोमांस के मूड में दिखे पति, पत्नी शरमा गई और बोली बहुत प्यारी बात

रोमांस के मूड में दिखे पति, पत्नी शरमा गई और बोली बहुत प्यारी बात

पति ने पत्नी को गुलाब देकर किया सरप्राइज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा प्यारा रिएक्शन।

By Prity Singh 
Updated Date

पति-पत्नी के झगड़े में भी प्यार छिपा होता है। इसलिए अक्सर आपने पति-पत्नी को किसी न किसी बात पर बहस करते देखा होगा। अब बात कुछ भी हो पति-पत्नी के बीच तकरार आम बात हो गई है। इन दिनों पाकिस्तानी पत्नी और पति के बीच मजाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल पाकिस्तान में रहने वाले एक शख्स ने अपने पार्टनर को खुश करने के लिए अजीबोगरीब तरीका आजमाया। पति के इस आश्चर्य पर पत्नी शरमा गई। जिसके बाद इस मजेदार घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पति ने किया ऐसा काम, पत्नी ने देखा तो कही ये बड़ी बात , देखे वीडियो - ASB NEWS INDIA

पाकिस्तान के लाहौर के एक कंटेंट क्रिएटर बिलाल खान ने अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइज दिया। पति को ऐसा करते देख पत्नी भी पति की ओर देखकर मुस्कुराने लगी। वायरल वीडियो को बिलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे 23 सितंबर को पोस्ट किया गया था और इसे एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। अब यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसलिए कई लोगों ने इसे अपने-अपने सोशल मीडिया पेजों से शेयर किया है।

पति ने किया ऐसा काम, पत्नी ने देखा तो कही ये बड़ी बात , देखे वीडियो - ASB NEWS INDIA

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पति कुछ फल और किराने का सामान खरीदकर घर लौट रहा है। बिलाल अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है जबकि वह बाहर अपनी कार में उसका इंतजार कर रहा होता है। जब पत्नी बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो वह उसे किराने का सामान देने के बजाय उसे लाल गुलाब देता है। फिर वह शर्माती है और मुस्कुराती है और कहती है, ‘कीमा चूल्हे पर है, और उनका प्यार यहीं खत्म नहीं हो रहा है। दो केले उठाओ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...