1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. अपनी ही पत्नी का रेप करता है पति, रोज कराहती है दर्द से लेकिन सुनने वाला कोई नहीं, बाप ने किया था सौदा… रूला देगी कहानी

अपनी ही पत्नी का रेप करता है पति, रोज कराहती है दर्द से लेकिन सुनने वाला कोई नहीं, बाप ने किया था सौदा… रूला देगी कहानी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : 14 साल के उम्र में ही एक बाप ने नाजुक से पाली अपनी बिटिया को एक हैवान युवक के सुपुर्द कर दिया, वो भी महज 6000 रूपये के लिए। यह सौदा तो हो गया, लेकिन कभी बाप की दुलारी रही बिटिया हर रोज अपने कथित पति के अत्याचार का शिकार होती। वो रोज शराब पीकर आता, उसके साथ मारपीट करता और फिर भी जब मन नहीं भरता तो वो उसका रेप करता। वो इस नृशंसता की तरह की बेचारी बिटिया दर्द से कराह उठती लेकिन इस बिटिया का दर्द सुनने वाला कोई नहीं था।

ये कहानी है उत्तराखंड के चमोली की, जहां कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के कारण एक परिवार की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उसे अपने परिवार को चलाने के लिए अपनी 14 साल की बेटी का सौदा एक 32 साल के शख्स से करना पड़ा। जिसके एवज में शख्स ने पिता को 6000 रूपये दिये, जिसका खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा स्कूल खुलने के बाद स्कूल नहीं पहुंची।

छात्रा के स्कूल ना आने पर शिक्षक को संदेह हुआ, जिसके बाद वे छात्रा के घर पहुंचे। यहां पर लड़की के पिता से पूछताछ हुई तो पता चला कि उन्होंने अपनी 14 साल की बेटी की शादी करा दी। इससे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात थी कि उन्होंने महज 6000 रुपये लेकर अपनी 14 साल की बेटी की शादी 32 साल के शख्स से कर दी।

टीचर ने बताया कि गांव के एक बिचौलिए ने बच्ची के माता-पिता को फंसाकर उनकी बेटी को छह हजार रुपये में बिकवा दिया था। बच्ची के पिता ने स्वीकार किया कि उन्हें लॉकडाउन में रुपयों के जरूरत थी इसलिए उन्होंने अपनी बच्ची को बेच दिया।

टीचर उपेंद्र ने बताया कि बच्ची ने बताया कि उसका कथित पति उसके साथ मारपीट करता था। रोज शराब पीकर आता और उसका जबरन रेप करता। बच्ची ने बताया कि होली के दिन उसके पति ने उसे जमकर पीटा। यहां तक कि उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगाने का प्रयास भी किया। बच्ची दहशत में है और अब वापस अपने पति के पास नहीं जाना चाहती है।

वहीं सोमवार को स्कूल पहुंची छात्रा ने रो-रोकर अपना दुखड़ा सुनाया और कहा कि, ‘मेरी शादी बंदी के महीने में हुई थी। पति मुझे मारते थे, उन्होंने कभी भी मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।’ बच्ची ने बताया कि उसकी मां की मौत कुछ साल पहले हो गई थी। उसके तीन छोटे भाई-बहन और हैं। उसकी बड़ी बहन की भी 18 साल की उम्र से पहले ही शादी कर दी गई थी।

बता दें कि इससे पहले भी पहाड़ी इलाकों में इस तरह की घटनाएं सामने आती रही है, लेकिन प्रशासन इस तरह के किसी भी घटना पर अंकुश लगाने में नाकामयाब हुई है। वहीं लॉकडाउन के समय में तो इस तरह के ऐसे कई मामले देश के कई राज्यों से सामने आये थे, जो बेहद ही शर्मनाक है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...