1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. Viral : क्या आप भूखे हैं? प्यार से खाना ले जाएं, इस बिरयानी के ठेले पर मिलता है फ्री खाना

Viral : क्या आप भूखे हैं? प्यार से खाना ले जाएं, इस बिरयानी के ठेले पर मिलता है फ्री खाना

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में बढ़ते लगातार कोरोना केसों के बीच लोगों को फिर से इस बात की चिंता है कि करें तो करें क्या। क्योंकि एक तरफ जहां यह महामारी उनकी हंसती-खेलती जिंदगी में आग लगा रही है तो वहीं लॉकडाउन की आशंका ने उन्हें बेचैन कर रखा है। क्योंकि जब देश में लॉकडाउन लग जायेगा, कंपनियां बंद हो जायेगी या अधिकतर कर्मचारियों की छंटनी होगी तो वो क्या करेंगे। कैसे अपने परिवार का पालन-पोषण करेंगे । कैसे उनके लिए भोजन का उपाय करेंगे, इन सभी चिंताओं के बीच एक तरफ जहां कुछ प्रवासी मजदूरों ने पलायन शुरू कर दिया है। वहीं कुछ अभी भी लोग सरकार की ओर टकटकी लगाये हुए है।

इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो लोगों की भलाई के लिए काम कर रहे है। एक ऐसा ही फोटो तमिलनाडु से वायरल हो रहा है, जहां एक महिला स्टॉल चलाती है। उन्होंने अपनी स्टॉल के बाहर लिख रखा है कि जिसके पास खाने को पैसे नहीं है उसे फ्री में खिलाया जाएगा। एक बोर्ड में लिखा है- क्या आप भूखे हैं? प्यार से खाना ले जाएं।

इस फोटो को रेडियो जॉकी और एक्टर RJ Balaji ने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा, ‘Puliakulam में एक छोटी सी रोडसाइड बिरयानी शॉप वाला कितना अच्छा काम कर रहा है। इंसानियत सबसे बेस्ट है।’ आपको बता दें कि इस फोटो को अभी तक 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है, जिसे 3500 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। इस बुरे दौर में लोगों की ऐसे मदद करने वालों को हम सलाम करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...