1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. ब्लैक ड्रेस- लड़खड़ाती चाल…Amazon वैन के पिछले दरवाजे से निकली लड़की, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

ब्लैक ड्रेस- लड़खड़ाती चाल…Amazon वैन के पिछले दरवाजे से निकली लड़की, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Black dress - staggering move...the girl who came out of the back door of an Amazon van; अमेजॉन वैन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। जो लड़खड़ाती हुई अमेजॉन वैन के पिछले दरवाजे से निकलती है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अमेजॉन से जुड़े हुए अभी तक आपने ऐसे कई खबरें पढ़ी होंगी जिसमें सामान डिलिवरी या उससे संबंधित शिकायत या डिलिवरी बॉय की हेर-फेर की घटनाएं होती है। लेकिन आज हम जो खबरें आपके सामने ला रहे है वो इन सभी खबरों से अलग है। ब्लैक ड्रेस, लड़खड़ाती चाल…अमेजॉन वैन के पिछले दरवाजे से निकली लड़की…वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ये वीडियो अमेरिका के दक्षिणपूर्व (America) में बसे फ्लोरिडा ( Florida) का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला अमेजॉन (Amazon) की वैन से पीछे वाले दरवाजे से बाहर निकल रही है। महिला ने छोटे कपड़े पहने हैं। जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कई तरह की अपत्ति जताई। अब इस वीडियो पर कार्रवाई की गई है और वैन को ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है। मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है कि ड्राइवर को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

दो साल पुराना है वीडियो

आपको बता दें कि यह वीडियो इस साल का नहीं है। दो साल पुराना है। इसे फ्लोरिडा में रहने वाले एक परिवार ने चुपके से कैप्चर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि वैन का ड्राइवर धीरे-धीरे दरवाजा खोल रहा है। अचानक एक काले रंग की ड्रेस और फ्लिप फ्लॉप पहने एक महिला दरवाजे से बाहर निकलती है और लड़खड़ाती हुई रोड से जाने लगती है। जैसे ही वह वैन से निकलती है, अपनी ड्रेस से एक फोन निकालती है और किसी को कॉल करती है। इस वीडियो को एक हफ्ते पहले ही टिकटॉक (TikTok ) पर पोस्ट किया गया था। तब से लेकर अब तक इसे एक हफ्ते के अंदर 11.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

छुपाई गई ड्राइवर-महिला की पहचान

वायरल वीडियो में दिख रही महिला और ड्राइवर की पहचान सार्वजनिक नहीं किया गया। अमेजॉन के स्पोक्सपर्सन (Amazon Spokesperson) मारिया बोशेट्टी (Maria Boschetti) ने फॉक्स न्यूज (Fox News) को बताया कि ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो हमारे डिलीवरी सर्विस पार्टनर्स और उनके ड्राइवरों के लिए व्यवहार को नहीं दिखाता है। कंपनी में ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अनधिकृत यात्रियों को डिलीवरी वैन में एंट्री करने की अनुमति नहीं है। वीडियो में जो दिख रहा है वह अमेजॉन के नियमों को तोड़ने वाला है। ड्राइवर अब अमेजन कस्टमर्स (Amazon Customers) को पैकेज नहीं दे रहा है। उसे नौकरी से निकाल दिया गया है।

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर खूब मजे लिए गए। छोटी ड्रेस पहनकर बाहर आती लड़की पर भी लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, पैकेज 9 महीने में दिया जाएगा। धन्यवाद। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि इसमें ड्राइवर की कोई गलती नहीं है। वह तो सिर्फ उस महिला को अपने पैकेज दिखा रहा है। एक अन्य ने लिखा कि ये यह Amazons की नई बैक डोर सर्विस है। हालांकि कई लोगों ने ड्राइवर को नौकरी से निकाले जाने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि ड्राइवर का पक्ष जाने बिना उसे नौकरी से निकालना ठीक नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...