1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. UP : थूक लगा रहे वायरल वीडियो मामले में भोजपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भेजा गया युवक को जेल

UP : थूक लगा रहे वायरल वीडियो मामले में भोजपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भेजा गया युवक को जेल

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट : प्रवीण

गाजियाबाद : अगर आप किसी शादी विवाह समारोह में खाना खा रहे हैं तो ध्यान रहें की कहीं आपको थूक लगी रोटी तो नहीं दी जा रही है। अगर नहीं तब तो ठीक हैं, लेकिन अगर मिल रहीं हैं तो सोचिये क्या होगा। होगा वहीं जो वह युवक चाह रहा होगा, आपको संक्रमित करने का, आपको बीमार करने का। दरअसल पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे थे, जिसने लोगों को डरा कर रख दिया था। चाहे वो सब्जियों पर थूक लगाने वाला वीडियो हो, गोलगप्पे के पानी में पेशाब डालने, पके पकवानों पर थूक लगाने या रोटी पर थूक लगाने का वीडियो हो।

[videopress ji1fl175]

आपको बता दें कि इन सभी वीडियो के वायरल होने के बाद आम जनता ने उन जरूरत के सब्जियों को खरीदना भी बंद कर दिया था, जो की स्वास्थ की दृष्टि से अत्यंत महत्वपूर्ण है। हालांकि अब जब देश में सभी चीजें पटरी पर आ रहीं है तो एक बार फिर कोरोना ने अपनी रफ्तार तेज कर दी है। वहीं पुलिस प्रशासन उन सभी शरारती तत्वों को लेकर लगातार बड़ी कार्रवाई कर रहीं हैं, जिन लोगों ने कोरोना महामारी फैलाने या किसी तरह के भय फैलाने के उद्देश्य से ऐसी हरकत की थी।

[videopress 9fHjKaRp]

बता दें कि एक ऐसे ही रोटी में थूक लगाने वाले वायरल वीडियो मामले में भोजपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए युवक को अपने गिरफ्त में ले लिया है। जिसपर एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि यह वीडियो भोजपुर के दौसा पंचायत का है, जो एक शादी समारोह का था। जिसके वायरल होने के बाद मोदीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले लोगों ने इसकी शिकायत की थी। इसके बाद विभिन्न मामले में एफआईआर दर्ज करने के साथ ही, महामारी एक्ट जैसे भी गंभीर एक्ट लगाये गये है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...