1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. 20 साल सेक्स वर्क करने वाली महिला ने सुनाई अपनी बर्बादी की कहानी, कहा- शरीर के साथ होता था ऐसा सुलूक

20 साल सेक्स वर्क करने वाली महिला ने सुनाई अपनी बर्बादी की कहानी, कहा- शरीर के साथ होता था ऐसा सुलूक

The woman who did sex work for 20 years told the story of her ruin, दो दशक तक सेक्स वर्कर के रुप में काम करने वाली एश्ले ने अपने अनुभव को शेयर किया। एश्ले ने बताया कि इस दौरान उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना और किन कारणों से ये कदम उठाया।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अब तक आपने सेक्स वर्करों की ऐसी कई कहानी सुनी होंगी, जिसने लोगों को हैरान तो किया ही बल्कि कई बार चौंकाया भी। एक ऐसी ही सेक्स वर्कर की कहानी हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है, जिसने 20 सालों तक ये काम किया था। आपको बता दें कि हम जिस सेक्स वर्कर की बात कर रहे है उसने दो दशक तक सेक्स वर्कर की जिंदगी गुजारी, जिसका नाम एश्ले है।

मजबूरी लिया ये फैसला

‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एश्ले ने अपने TikTok अकाउंट @trashley_anonymous पर सेक्स वर्कर वाली जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। जहां उसने बताया कि कैसे उसने इस दलदल में मज़बूरी में कदम रखा था। सोशल मीडिया पर एश्ले ने अपनी लाइफ और अपनी मजबूरियों को दुनिया के सामने रखा. एश्ले ने बताया कुछ समय पहले उसने इस प्रोफेशन को छोड़ने के बाद अब नॉर्मल महिला की लाइफ बितानी शुरू की है।

शरीर के साथ हुआ बुरा सुलूक

एश्ले क्लार्क अपने वीडियो के जरिए उन लड़कियों को भी जागरुक करने की कोशिश करती हैं, जो मजबूरन इस दलदल में जा सकती हैं। उन्होंने बताया कि इस काम में उनके शरीर पर बहुत ज्यादा बुरा असर पड़ा। पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) का भी शिकार होना पड़ता हैं। कई बार शरीर के साथ बुरा सुलूक भी होता है। एश्ले पहले नशे की लत की भी शिकार थी, हालांकि अपनी गलतियों से सीखकर अब वो खुद को बेहतर बनाने के लिए मेहनत कर रही है।

एश्ले ने किया बुरे दिनों को याद

अपने अतीत को याद करते हुए एश्ले ने कहा कि उसे रातों को नींद नहीं आती थी। उसके अंदर सेक्स की चाहत खत्म हो गई थी। उसे लगा कि वो कभी किसी को प्यार नहीं कर पाएगी। एश्ले का कहना है कि बतौर सेक्स वर्कर उसने करीब 16 हजार मर्दों के साथ संबंध बनाए। लेकिन अब उसने ये प्रोफेशन छोड़ दिया है और जल्द ही अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। बकौल एश्ले वह शुरू में ही इस काम को छोड़ने वाली थी, लेकिन उनके सामने कई मजबूरियां थीं।

नई जिंदगी शुरू करने वाले हैं

एश्ले कहती हैं कि हाल ही में उसने डरते हुए अपने अतीत को मंगेतर के साथ शेयर किया। लेकिन मंगेतर के रिएक्शन को देख वो हैरान रह गई, क्योंकि एश्ले के मंगेतर को भी उसके अतीत से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो अब नई जिंदगी शुरू करने वाले हैं। एश्ले भी अपने अतीत के काम को पीछे छोड़ चुकी है और अपने मंगेतर के साथ खुश है। आपको बता दें कि एश्ले की इस दास्तां को पढ़कर लोग लगातार उन्हें हौसला दे रहे हैं और उसे नई जिंदगी की बधाई दे रहे हैं। हालांकि, बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उसे शर्मिंदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...