1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. 17 साल की उम्र में गर्भवती हुई युवती, सबसे छिपाया फिर घर में खुद यूट्यूब देखकर की डिलीवरी, दो दिन बाद ऐसे खुला मामला

17 साल की उम्र में गर्भवती हुई युवती, सबसे छिपाया फिर घर में खुद यूट्यूब देखकर की डिलीवरी, दो दिन बाद ऐसे खुला मामला

A girl who became pregnant at the age of 17, hid most, then delivered herself by watching YouTube at home; 17 साल की उम्र में गर्भवती हुई युवती। माता-पिता से छिपाकर घर पर ही दिया बच्चे को जन्म। यूट्यूब देखकर खुद की डिलिवरी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली:  प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद 17 साल की बच्ची गर्भवती हुई। बच्ची ने सबसे अपना गर्भ छिपाया और घर पर ही यूट्यूब वीडियो देखकर अपना प्रसव कर लिया। मामले की भनक लगते ही एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। साथ ही मां और बच्चे को मंजेरी के राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

यूट्यूब देखकर बच्चे को दिया जन्म

आपको बता दें कि ये मामला केरल के मलाप्पुरम का है। पुलिस ने बताया कि यह मामला जिले के कोट्टाकल पुलिस थाने के अंतर्गत आया है। लड़की ने 20 अक्टूबर को अपने घर में ही यूट्यूब देखकर बच्चे को जन्म दिया और उसका गर्भनाल काटा।

दो दिन बाद माता-पिता को हुई जानकारी

शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि उसने प्रसव के दौरान कोई बाहरी मदद नहीं ली है। उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता को घटना की जानकारी 22 अक्टूबर को तब हुई, जब उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी।

18 की उम्र होने का कर रहे थे इंतजार

लड़की 12वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके माता-पिता दृष्टिबाधित हैं, इसलिए उन्हें बच्ची के गर्भवती होने का पता नहीं चला। लड़की और 21 साल के युवक के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था। लड़की की 18 साल उम्र होने पर दोनों की शादी करने की योजना थी।

लड़के के घर में ही रह रही लड़की

पुलिस ने बताया कि लड़की और उसके बच्चे की देखभाल आरोपी का परिवार कर रहा है लेकिन वह (पुलिस) इसे दुष्कर्म के मामले के तौर पर ले रही है क्योंकि उसकी उम्र केवल 17 साल है। युवक को POCSO ऐक्ट और IPC की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...