1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए सपा नेता ने किया बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस, वीडियो वायरल

कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए सपा नेता ने किया बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस, वीडियो वायरल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कोरोना महामारी को लेकर देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है, वहीं कई प्रदेशों में अनलॉक का पहला फेज शुरू हो चुका है। हालांकि इसके बावजूद भी सरकार लगातार कोरोना महामारी से बचने को लेकर आपको गाइडलाइन जारी कर रही है, जिससे इस महामारी का प्रसार ना हो सकें। लेकिन सरकार के इस गाइडलाइन के बावजूद भी कुछ लोग लगातार उसका उल्लंघन कर रहे है।

एक ऐस ही मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है, जहां समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता ने कोविड (Covid-19) नियमों का उल्लंघन करते हुए बार-बालाओं के साथ जमकर अश्लील डांस (SP Leader Dance) किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपा नेता ने बार-बार ‘अखिलेश को ताज दिलाएंगे’ गाना बजवाया, जिसकी वजह से झगड़ा हो गया।

स्टेज पर चढ़ने के बाद हुआ झगड़ा

खबरों के मुताबिक, सपा नेता शैलेंद्र यादव एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। वहां आयोजकों ने ऑर्केस्ट्रा बुक किया था। नाचने के लिए बार-बालाओं को भी बुलाया गया था। इस बीच सपा नेता डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़ गए और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव के समर्थन में नारे  लगाने लगे। जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान शैलेंद्र सिंह के समर्थकों ने गांव के लोगों से हाथापाई की और लोगों पर कुर्सियां फेंकने लगे, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया।

कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज

गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सपा नेता शैलेंद्र यादव, उनके समर्थकों और ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम आयोजित करने वालों के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि सपा नेता शैलेंद्र यादव गोरखपुर के वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य के पति हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads