Home मीडिया जगत नागरिकता कानून पर विनोद कापड़ी और SSP नॉएडा की हुई ट्विटर वार

नागरिकता कानून पर विनोद कापड़ी और SSP नॉएडा की हुई ट्विटर वार

53 second read
0
49
vaibhav-vinod-vinod-kapdi-twitter-war

एक पत्रकार का काम हमेशा सही फैक्ट्स और तथ्यों के आधार पर अपनी बात रखने का होता है लेकिन कई बार ऐसा होता है की इसके कारण पुलिस और पत्रकार के बीच तीखी नोक झोंक हो जाती है, देखा जाए तो दोनों की ही ज़िम्मेदारी समाज के लिये बराबर होती है और दोनों को हमेशा मिलकर ही काम करना चाहिए।

दरअसल विनोद कापड़ी ने सरकार को घेरते हुए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा की जो भी आपको ये समझा रहे हैं कि CAA से भारतीय मुसलमान का कोई लेना देना नहीं है NRC तो लागू भी नहीं हुआ है और NRC जब आएगा ,तब भी कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा ऐसा कहने वाले सारे लोग ( तमाम टीवी एंकर समेत )आपको बरगला रहे हैं, झूठ बोल रहे हैं और सरकार का प्रोपोगैंडा चला रहे हैं।

उन्होंने जैसे ही यह ट्वीट किया उसके कुछ देर बाद एसएसपी नॉएडा वैभव कृष्ण ने एक ट्वीट पर विनोद कापड़ी को ज़िम्मेदारी के साथ ट्वीट करने की सलाह दी। जिसके जवाब में विनोद कापड़ी ने लिखा की वो सिर्फ अपना काम कर रहे है और फैक्ट्स रख रहे है।

इस बीच एसएसपी नोएडा ने अधिनियम को लेकर जारी भ्रम और उसकी वास्तविकता का प्रदर्शन करने वाले एक पर्चे को ट्विटर पर शेयर किया है और सभी से शांति की अपील की है.

आपको बता दे की विनोद कापड़ी के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार वो बीजेपी के नेताओ से भी सोशल मीडिया पर बहस कर चुके है।

Share Now
Load More In मीडिया जगत
Comments are closed.