1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. शार्ट सर्किट से भड़की आग तो पत्रकार पहुँच गये कोतवाली, जानिये क्या है पूरा मामला…

शार्ट सर्किट से भड़की आग तो पत्रकार पहुँच गये कोतवाली, जानिये क्या है पूरा मामला…

उत्तराखंड से एक बड़ी ही भयावह खबर सामने आ रही है, जिसमे काशीपुर रोड स्थित एसपी सॉल्वेंट कंपनी में शार्ट सर्किट से आग लग गई है। आगल इतनी तेज और विनाशक थी के दमकल के चार वाहनो ने मिलकर इस पर काबू पाया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

देहरादून: उत्तराखंड से एक बड़ी ही भयावह खबर सामने आ रही है, जिसमे  काशीपुर रोड स्थित एसपी सॉल्वेंट कंपनी में शार्ट सर्किट से आग लग गई है। आगल इतनी तेज और विनाशक थी के दमकल के चार वाहनो ने मिलकर इस पर काबू पाया और फिर भी इस भयावह आग को बुझाने मे 1 घंटे का समय लग गया।

कल्याणी व्यू, नैनीताल रोड निवासी पवन अग्रवाल का काशीपुर रोड पर एसपी सॉल्वेंट नाम से कंपनी है। जिसमे शनिवार की सुबह कंपनी के बॉयलर से तेल लिक होने लगा, जिसके चलते शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। जिसको देखने के बाद कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई और जब तक यह खबर अधिकारियों तक पहुँचती तब तक आग ने भयावह रुप धारण कर लिया था।

बाद में कंपनी मैनेजर आशीष रस्तोगी ने दमकल कर्मियों और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एफएसओ रामधारी यादव दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान रुद्रपुर फायर स्टेशन के तीन और सिडकुल पंतनगर के एक वाहन ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एफएसओ रामधारी यादव ने बताया कि आग से हुए नुकसान का पता नहीं चल पाया है। कंपनी अधिकारी नुकसान का आंकलन कर रहे हैं।

इस पूरी घटना के बाद पत्रकारों की भीड़ भी वहाँ जमा हो गयी। जिन्हे फिर बाद मे गार्ड और कर्मचारियों ने गेट पर ही रोक लिया। साथ ही उन्के साथ दुरव्यहवार भी किया। अंदर पहुंचे पत्रकारों के मोबाइल फोन भी छीन लिये गये। इससे भड़के पत्रकार कोतवाली पहुंचे और सीओ सिटी अमित कुमार से शिकायत की। जिसके बाद कंपनी अधिकारियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी। सूचना पर कंपनी स्वामी अंकित अग्रवाल भी पहुंचे। जहां पर पत्रकारों से अभद्रता करने वाले कंपनी कर्मचारी और अधिकारियों के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...