1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. बिना रोक टोक आएं कुंभ श्रद्धालु, त्रिवेंद्र सिंह रावत के कौन से फैसले पर तीरथ सिंह रावत ने लगाई रोक ?

बिना रोक टोक आएं कुंभ श्रद्धालु, त्रिवेंद्र सिंह रावत के कौन से फैसले पर तीरथ सिंह रावत ने लगाई रोक ?

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
उत्तराखंड में हरिद्वार का कुंभ मेला चल रहा है और इस दौरान प्रशासन ने सभी तैयारियां कर ली हैं और मेले का आयोजन किया जा रहा है बता दे की देश में करीब एक साल पहले तक सभी कुछ सामान्य था और फिर मार्च के बाद कोरोना की दश्तक से देश में लॉक डाउन लग गया था और देश एक लम्बे अरसे तक देश में लॉक डाउन लगा रहा।

वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल के बीच उत्तराखंड में कुंभ मेले की तैयारियां जोरों पर थी जिसके लेकर तत्कालीन त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार ने कुंभ में शामिल होने वाले श्रद्दालुओं के लिए कोरोना नियमों का पालन करने के साथ ही कहा था की जो भी कुंभ मेंले में शामिल होगा उसे कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लानी अनिवार्य थी जिसके बाद प्रदेश सरकार के फैसले पर साधु संतों ने नाराजगी जाहिर की थी ।

उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाए जाने के बाद से तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है और बतादें की तीरथ सिंह रावत सीएम पद की शपथ लेने के बाद से एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं और इसी कड़ी में नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने कई अहम फैसले किए हैं और आज एक नया आदेश जारी किया है।

उत्तराखंड में नई नवेली तीरथ सिंह रावत की सरकार ने त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के फैसले पर रोक लगा दी है और नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि श्रद्धालु बिना रोकटोक कुंभ स्नान के लिए आएं। उन्होंने कहा कि लोग 12 साल पहले तय कर लेते हैं कि उन्हें कुंभ जाना है, ऐसे में किसी तरह की रोक ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि लोग सिर्फ सरकार की गाइडलाइंस का पालन करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...