1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उतराखंड: टेंपो-ट्रैवलर हादसे में हुई पांच लोगो की मौत, और दो लोग गंभीर घायल….

उतराखंड: टेंपो-ट्रैवलर हादसे में हुई पांच लोगो की मौत, और दो लोग गंभीर घायल….

उतराखंड के मुन्सयारी जसरौली के पास बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गएं थे, उन्में से 2 घायल लोगों को गुरुवार को हायर सेंटर रेफर किया गया। आपको बता दें कि घायल लोगों को स्टाफ नर्स के साथ एयर एंबुलेंस से हायर सेंटर सुशीला तिवारी हस्पताल हल्द्वानी भेजा गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

उतराखंड के मुन्सयारी जसरौली के पास बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गएं थे, उन्में से 2 घायल लोगों को गुरुवार को हायर सेंटर रेफर किया गया। आपको बता दें कि घायल लोगों को स्टाफ नर्स के साथ एयर एंबुलेंस से हायर सेंटर सुशीला तिवारी हस्पताल हल्द्वानी भेजा गया है।

और बताया जा रहा है ये हादसा बुधवार दोपहर करीब दो बजे कपकोट से करीब छह किमी की दूर पर जसरौली के पास हुआ था जहां पीछे से आ रहे टैंपो ट्रैवलर ने आगे चल रहे टैंपो ट्रैवलर को टक्कर मार दी और टक्कर मारने वाला वाहन करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जबकि आगे चल रहा वाहन सड़क पर ही पलट गया और खाई में गिरे वाहन में सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों और घायलों को खाई से निकाला और घायल लोगों को कपकोट के सीएचसी में भर्ती कराया गया।

पहले भी 20 अक्तूबर को सुंदरढूंगा की ट्रैकिंग पर गए पांच बंगाली ट्रैकरों की मौत हो गई थी, और बताया जा रहा है कि कपकोट में इन आठ दिनों में बंगाली सैलानियों को दूसरी बार इस हादसे का शिकार होना पड़ा है, बता दें कि बुधवार की घटना में भी उतने ही बंगाली सैलानी हादसे का शिकार हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...