1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. फेसबुक के जरिए युवक ने की युवती से दोस्ती और बनाई अश्लील वीडियो, फिर किया कई बार बलात्कार; पढ़े पूरी खबर

फेसबुक के जरिए युवक ने की युवती से दोस्ती और बनाई अश्लील वीडियो, फिर किया कई बार बलात्कार; पढ़े पूरी खबर

आए दिन महिला के साथ दुष्कर्म के मामले देखने को मिल रहें, अब तो दुष्कर्म और ब्लैकमेल के नए नए तरीके आरोपियों ने ढूंढ निकाले हैं। ज्यादातर ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से हो रहें हैं। सोशल मीडिया से जुड़े ऐसे कई मामले सामने आते रहते है, जिसमें लड़की या लड़के को सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की। फिर उसके कई फोटोज और वीडियो मंगवाएं। फिर उन फोटोज और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसे लूटा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: पायल जोशी
आए दिन महिला के साथ दुष्कर्म के मामले देखने को मिल रहें, अब तो दुष्कर्म और ब्लैकमेल के नए नए तरीके आरोपियों ने ढूंढ निकाले हैं। ज्यादातर ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से हो रहें हैं।
नई दिल्ली : सोशल मीडिया से जुड़े ऐसे कई मामले सामने आते रहते है, जिसमें लड़की या लड़के को सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की। फिर उसके कई फोटोज और वीडियो मंगवाएं। फिर उन फोटोज और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसे लूटा। एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के टिहरी से सामने आया है। जहां एक युवक ने फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती की और उसका बलात्कार किया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी हरप्रीत सिंह ने फेसबुक पर दोस्ती की थी, और बाद में आरोपी ने युवती का नंबर लेकर व्हाट्सएप पर वीडियो कालिंग शुरू कर दी। इस बीच युवक ने स्क्रीन रिकार्डिग कर के युवती का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया, फिर बाद में इस अश्लील वीडियो के जरिये युवती को ब्लैकमेल कर कैंप्टी बुला लिया। जहां उसने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया।
कैंप्टी पुलिस थाने के थानाध्यक्ष नवीन जुराल ने बताया कि तीन महीने से युवक युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। इसी दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। युवती को जब इसकी जानकारी मिली तो युवती ने इस मामले को 16 अक्टूबर को कैंप्टी थाने में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिग का मुकदमा दर्ज कराया।
आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी युवक हरप्रीत सिंह निवासी नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर को 18 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया है। जहां से उसे न्यायालय के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक शातिर अपराधी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...