1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. एक साथ दो लड़कों से अफेयर में थी लड़की!, हुई दर्दनाक मौत; ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

एक साथ दो लड़कों से अफेयर में थी लड़की!, हुई दर्दनाक मौत; ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

देहारदून के चाय बागान में एक छात्रा की एक दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से पहले ही खुद को कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद कोर्ट ने आदेश देते हुए आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

उत्तराखंड के देहरादून में एक सनकी आशिक की करतूत सूनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये मामला किसी भी फिल्म की तरह ही है। जहां सनकी आशिक अपनी प्रेमिका की हत्या करके खुद सरेंडर कर देता है।

जी हां ये मामला देहरादून के प्रेमनगर का है। जहां एक लड़के की दोस्ती एक लड़की से फेसबुक पर होती है। देखते ही देखते ये दोस्ती प्यार में तब्दिल हो जाती है। लेकिन कुछ दिनों बाद लड़के को ये पता चलता है कि लड़की किसी और से भी प्यार करती है। फिर क्या था ये बात लड़के नागवार गुजरती है।

वहीं अगले ही दिन लड़की ने आरोपी लड़के को बात करने के लिए सब्जी मंडी में बुलाया जहां उसने आरोपी लड़के के साथ अपने सभी रिश्तों को तोड़ने की बात करती है, इसके बाद इन दोनों में कुछ देर कहासुनी होती है जिसके बाद आवेश में आकर आरोपी लड़के ने लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस को इस मामले की भनक लगती इससे पहले ही लड़का कोर्ट पहुंच गया है और अपने द्वारा किए गए अपराध को कबूल कर लेता है। जिसके बाद आरोपी लड़के के निशानदेही पर मृत लड़की के शव को बरामद कर लिया जाता है।
वहीं पुलिस की माने तो आरोपी ने गिरफ्तारी के वक्त अपनी उम्र 19 वर्ष बताई थी। इस आधार पर उसके साथ बालिग आरोपी की तरह बर्ताव किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, और उनके आदेश पर उसे जेल भेजा गया। लेकिन इधर बचाव पक्ष उसकी उम्र 16 साल बताई है, और कई दस्तावेज भी पेश किए गएं हैं। जिसके चलते न्यायालय ने उम्र पर सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि नियत कर दी है। बचाव पक्ष ने आधार कार्ड और 10वीं की मार्कशीट दिखाई जिसमें यही तिथि है।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...