1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. परिवार का शादी में शरीक होना पड़ा मंहगा, चोरो ने कर दिया घर साफ, जानिए क्या है पूरा मामला….

परिवार का शादी में शरीक होना पड़ा मंहगा, चोरो ने कर दिया घर साफ, जानिए क्या है पूरा मामला….

शादी कि धूम धड़ाके में परिवार को मिला बढ़ा झटका, बता दें कि ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर में पारिवार वैवाहिक समारोह में शामिल होने हल्द्वानी गया था, लेकिन पीछे से चोरो ने पूरा घर साफ कर दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी
शादी कि धूम धड़ाके में परिवार को मिला बढ़ा झटका, बता दें कि ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर में पारिवार वैवाहिक समारोह में शामिल होने हल्द्वानी गया था, लेकिन पीछे से चोरो ने पूरा घर साफ कर दिया। जब शादी से परिवार वापस लौटा तो उन्होने देखे के घर के ताले टूटे हुएं है, जिसे देखकर परिवार वालो ने तुरन्तं पुलिस को सूचना दी, जिसके चलते पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई, और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बता दें कि ये पूरा मामला हल्द्वानी का है जहां आनंद विहार निकट तीन पानी थाना ट्रांजिट कैंप निवासी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा वह 21 नवंबर को वो अपने चचेरे भाई की शादी में हल्द्वानी चला गया था। पीछे से उसकी बढ़ी बेटी अकेली रह रही थी। वह शाम को बच्चों को टयूशन पढ़ाने के बाद अपनी आंटी के घर देव होम्स चली गई थी। बता दें कि जब शाम को 22 नवंबर को सुबह वो स्कूल बच्चों को पढ़ाने के लिए चली गई तो दोपहर तीन बजे जब वो घर लौटी तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था।

जब उसने अंदर जाकर देखा तो नीचे के कमरे का ताला लगा था और प्रथम तल के कमरे में गई तो वहा पर ताला टूटा पड़ा था और अंदर अलमारी खुली थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था। जिसके चलते चोरो ने कमरे में रखी तिजोरी भी खंगाली हुई थी, जिसके कारण उसमें रखा एक तोले सोने का कुंडल, गले की दो तोले की सोने का हार, आधा तोले का मांग टीका, आधा तोले की सोने की चेन, मंगलसूत्र, अंगूठी और चांदी के सिक्के, बिछुए, पायल और पचास हजार रुपये की नकदी ले चोर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो पुलिस हरकत में आ गई, और मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। बता दें कि पुलिस की टीम चोरों की तालाश में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...