1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. कोरोना वायरस के नए वेरिएंट को देख सीएम धामी की अपील, जारी गाइडलाइन का करें पालन…

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट को देख सीएम धामी की अपील, जारी गाइडलाइन का करें पालन…

South Africa कि नऐ वेरिएंट ने पूरे देश में फिर से तहलका मचा दिया है, जिसे देख कर भारत और कई देशो ने South Africa से आने वाली यात्राएं रद कर दी गईं है और आज सुबह ही भारत कि प्रधानमंत्री ने भी इसको लेकर बैठक बुलाई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

South Africa कि नऐ वेरिएंट ने पूरे देश में फिर से तहलका मचा दिया है, जिसे देख कर भारत और कई देशो ने South Africa  से आने वाली यात्राएं रद कर दी गईं है और आज सुबह ही भारत कि प्रधानमंत्री  ने भी इसको लेकर बैठक बुलाई, जिसके चलते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोरोना के नए वैरिएंट को देखते हुए प्रदेशवासियों से अपील की है और कोरोना वायरस से बचाव के लिए गाइलाइन जारी की है।

उन्होंने कहा कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए राज्य में पूरा जन सहयोग मिला है। राज्य सरकार ने कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी तैयारियां की गई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिन लोगों का अभी दूसरा टीका नहीं लगा है, वो समय होते ही टीकाकरण करा लें, और मास्क का उपयोग जरूर करें और एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें।

मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव, डीजीपी एवं सचिव स्वास्थ्य को कोरोना के नए वैरिएंट की दृष्टिगत कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन सुनिश्चित कराने और सभी आवश्यक व्यवस्थाएं कराने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने सचिव स्वास्थ्य को निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित किया जाय कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अस्पतालों में सभी व्यवस्थाएं हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...