1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. युवक की मौत का कारण बनी पंजाब रोडवेज की बस, जानें कैसे…

युवक की मौत का कारण बनी पंजाब रोडवेज की बस, जानें कैसे…

उत्तराखंड के हरिद्वार में हुए एक सड़क हादसे में युवक के मौत का कारण बना पंजाब रोडवेज की बस। दरअसल पंजाब रोडवेज बस की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक की मौत हो गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

देहारादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में हुए एक सड़क हादसे में युवक के मौत का कारण बना पंजाब रोडवेज की बस। दरअसल पंजाब रोडवेज बस की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक की मौत हो गई।

बता दें कि ये पूरा मामला उत्तराखंड के हरिद्वार का है जहां पुलिस के मुताबिक पंजाब रोडवेज बस के चालक ने ऋषिकुल से गलत दिशा में गाड़ी चलाते हुए फ्लाईओवर पर सिंहद्वार की तरफ चढ़ा दी थी। जिससे सामने से आ रहेल बाइक पर दो युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

जिसके बाद दोनों की हालत बेहद गंभीर हो गई। पुलिस से उन दोनों युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां अस्पतास पहुचाने के क्रम में एक युवक की मौत हो गई।

कनखल थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि हिमांशु निवासी गीता कालोनी नई दिल्ली और राहुल शर्मा निवासी रामगली अशोका जहां सोमवार की सुबह बाइक से हरिद्वार आ रहे थे। तभी गलत दिशा से पंजाब रोडवेज की बस आ रही थी और उस बस ने बाइक सवार दो युवक को टक्कर मार दी और दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए और उसमें से एक युवक की मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी उनके स्वजनों को दे दी गई है और रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...