1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. काशीपुर- फरवरी 2021 तक पूरा होगा फ्लाईओवर का कार्य

काशीपुर- फरवरी 2021 तक पूरा होगा फ्लाईओवर का कार्य

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आगामी वर्ष के फरवरी माह तक काशीपुर के निवासियों को फ्लाईओवर की सौगात मिलने जा रही है। आगामी फरवरी माह तक काशीपुर में बन रहा फ्लाई ओवर तैयार हो जायेगा। राष्ट्रीय राजमार्ग खण्ड हल्द्वानी ने हाईकोर्ट नैनीताल में इस आशय का शपथ पत्र दिया है। इसकी जानकारी काशीपुर में आज समाजसेवी दीपक वाली ने प्रेस वार्ता के दौरान दी गई।
काशीपुर के समाजसेवी दीपक बाली ने जुलाई 2020 में उच्च न्यायालय नैनीताल में काशीपुर में बन रहे फ्लाई ओवर में देरी को लेकर एक याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने निवेदन किया था कि जन सामान्य को हो रही परेशानी को देखते हुए फ्लाई ओवर व सर्विस रोड का निर्माण समय पर पूरा हो। दीपक बाली की इस याचिका पर हाईकोर्ट नैनीताल ने कार्यदायी संस्था दीपक बिल्डर्स व राष्ट्रीय राजमार्ग हल्द्वानी को नोटिस जारी किया था।
समाजसेवी दीपक बाली ने आज शाम एक प्रेस वार्ता में बताया कि जनहित याचिका के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग के सहायक अभियंता भुवन चंद्र ने शपथ पत में कहा कि हम इसकी दिन प्रति दिन मानीटरिंग कर रहे हैं। दीपक बाली ने नगर की जनता को बधाई देते हुए कहा कि यह नगर की जनता की जीत है। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर वह हमेशा समाधान के लिए तत्पर रहेंगे ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...