1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. बेटी की एक गलती से सदमे में पिता, पेड़ से लटक के की खुदखुशी….

बेटी की एक गलती से सदमे में पिता, पेड़ से लटक के की खुदखुशी….

उत्तराखंड कि नैनीताल में एक दिल दहला देने वाला खुदकुशी का मामला सामना आया, जहां एक बेटी ही अपने बाप की मौत की वजह बनी, जी हां ये सुनकर बेहद हैरानी होगी कि बेटी के घर से भागने के कारण मानसिक रूप से परेशान पिता ने पेड़ पर फंदा लगाकर कर खुदकुशी कर ली।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी
उत्तराखंड कि नैनीताल में एक दिल दहला देने वाला खुदकुशी का मामला सामना आया, जहां एक बेटी ही अपने बाप की मौत की वजह बनी, जी हां ये सुनकर बेहद हैरानी होगी कि बेटी के घर से भागने के कारण मानसिक रूप से परेशान पिता ने पेड़ पर फंदा लगाकर कर खुदकुशी कर ली। जब ग्रामीणों ने सुबह पेड़ पर लटका शव देखा तो हड़कंप मच गया, और तुंरत ही लोगों ने पुलिस में सूचना दी, और सूचना मिलते ही पुलिस उधर पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि इस तरह की हरकतें पहले भी लड़की कर चुकी है, जिसके कारण उसके पिता काफी परेशान रहते थे। बता दें कि ये पूरा मामला रामनगर के अंतर्गत बेनी बिहार का है, जहां पीरूमदारा निवासी त्रिलोक सिंह भंडारी 45 वर्ष पुत्र मोहन सिंह ने गुरुवार को बगीचे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब ग्रामीणों ने सुबह पेड़ पर लटका शव देखा तो लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा।

बता दें की ग्रामीणों ने उसकी पहचान त्रिलोक सिंह भंडारी के रुप में की, जिसके चलते हस्पताल में उसका पंचनामा किया। लेकिन बता दें कि खुजकुशी करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक मृतक की बेटी गुरुवार को किसी युवक के साथ घर से चली गई थी जिसके कारण वो मानसिक रूप से परेशान थे। बता दें की पहले भी उसकी बेटी घर से जा चुकी है। जिसके चलते उसके पिता गुरुवार शाम को पीरूमद्वारा पुलिस चौकी में बेटी की गुमशुदगी की तहरीर लेकर आऐ थे। इसके बाद उसे कोतवाली भेज दिया था। पुलिस आत्महत्या की वास्तविक वजह जानने के लिए स्वजनों से पूछताछ कर रही है। लेकिन कोतवाल आशुतोष कुमार ने बताया कि रात में ही मृतक की बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...