1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. फेसबुक फ्रेंड पर यौन शोषण करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

फेसबुक फ्रेंड पर यौन शोषण करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने, गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ यह आरोप लगया है कि आरोपी युवक ने पहले फेसबुक पर  दोस्ती की और उसके बाद शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण किया। पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है, वही पुलिस उच्चाधिकारियों ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है।

आपको बता दे रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती जो मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है ने रुड़की पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 2017 में दीपक राजपूत नाम से उसकी फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसके बाद उसकी दीपक राजपूत से दोस्ती हो गई, काफी लंबे समय तक दोनों के बीच फेसबुक मैसेंजर पर बात होती थी। इसी बीच दीपक किसी काम से श्रीलंका चला गया, तब भी दोनों का बातचीत का लगातार बात होती रही , युवती ने तहरीर में बताया, 2018 में दीपक उसके घर आया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारिरिक सम्बन्ध बनाया।
युवती के मुताबिक दीपक ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया जिसके बाद वह लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा। साथ ही शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता था। थक हार कर युवती रूडकी सीओ कार्यालय पहुँची और पूरा माजरा सीओ रुड़की को बताया । जिसके बाद रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने कोतवाली गंगनहर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है।

वहीं सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए है । पूरे मामले की जांच की जाएगी । साथ ही अश्लील वीडियो वाले सवाल पर सीओ रूड़की ने बताया फिलहाल युवती द्वारा कोई ऐसी वीडियो नही दी गई है । यदि जांच के दौरान ऐसा कुछ सामने आता है तो ततपरता के साथ कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...