1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. इस लड़के के चलते गाँव मे जश्न का माहौल, किया उत्तराखंड का नाम रौशन

इस लड़के के चलते गाँव मे जश्न का माहौल, किया उत्तराखंड का नाम रौशन

अल्मोड़ा के रहने वाले सागर रावत का चयन हैदराबाद में होने वाले बीसीसीआई अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए हुआ।सागर के गाँव दौलागांव मे जशन का माहौल, गाँव वासी दे रहे ढेर सारी बधाई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:अनुष्का सिंह

दहरादून: इन दिनो क्रिकेट को लेकर देश के लोगो मे जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। जहाँ क्रिकेट वर्ल्ड कप खत्म हुआ तो उसे खत्म होते ही टी-20 मैच शुरु हो गये, जो कि अभी भी जारी है। और इसी माहौल के बीच क्रिकेट के फैंस के लिये एक दमदार खबर सामने आ रही है। जहाँ अल्मोड़ा के रहने वाले सागर रावत का चयन  हैदराबाद में होने वाले बीसीसीआई अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए हुआ है। जी हाँ, सागर उत्तराखंड की टीम की तरफ से हैदराबाद में होने वाले अंडर-25 टूर्नामेंट में प्रदेश के तरफ से खेलते नज़र आऐंगे।

आपको बता दे कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में सीएयू द्वारा आयोजित किये गये अंतर जिला लीग में सागर उच्च स्तरीय प्रदर्शन करते हुए ऑफ द सीरीज रहे थे। और इसी के चलते उनका चयन कैंप के लिए किया गया। और फिर कैंप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद सागर ने टीम में अपनी जगह बना ली। बताते चले कि हाली समय में सागर हल्द्वानी में जीएनजी क्रिकेट एरीना में  ट्रेनिंग ले रहे हैं।

सागर के चयन पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के अध्यक्ष हरीश मनराल, उपाध्यक्ष हेमंत बिष्ट, सचिव हर्ष गोयल, संयुक्त सचिव धीरज वर्मा, कोषाध्यक्ष उमेश बिष्ट, लियाकत अली, सदस्य व वरिष्ठ खिलाडी हिमांशु उपाध्याय, अनिल गोयल, संजय महरा, भरत अधिकारी, मनोज बिष्ट, दीपक महरा, परमवीर महरा, सुमित साह, नवीन किरौला तथा निशांत मेहता आदि ने शुभकामनाएं दी हैं।

आपको बता दे कि सागर दौलागांव रियालकोट के निवासी हैं। और उन्होने अपनी शिक्षा बियरशिवा स्कूल अल्मोड़ा से पूरी की है। सागर की क्रिकेट में बचपन से ही रुचि रही है। उन्होंने अपने खेल को तराशने के लिए खूब मेहनत की। परिवार वालों ने भी उन्हें हर संभव सहयोग दिया। और अपनी लगन और महनत के चलते आज उन्होने अपना तो सपना पूरा किया ही साथ ही अपने माता-पिता, गाँव और उत्तराखंड़ का नाम रोशन कर दिया। ओर इसी के चलते अब सागर के गाँव दौलागांव मे जशन का माहौल है। और सभी गाँव वासी सागर को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...