1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. बेटी ने नशेड़ी बाप को पैसे देने से किया इंकार, तो बाप ने किया ये हाल, पढ़े

बेटी ने नशेड़ी बाप को पैसे देने से किया इंकार, तो बाप ने किया ये हाल, पढ़े

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
हरिद्वार: यूँ तो बाप बेटी का रिश्ता बड़ा कीमती होता है। इसी रिश्ते पर दाग लग जता है जब बाप अपनी बेटी के साथ वो कर देता जिसे सुनकर रूह कांप उठती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे।

दरअसल, एक नशेड़ी बाप ने अपनी एक 37 वर्षीय बेटी को सोमवार की सुबह आग में झोंक दिया। क्योंकि बेटी ने उसे शराब खरीदने के लिए कोई पैसा नहीं दिए इसीलिए बाप ने ये कदम उठाया। ये मामला श्यामपुर थाने के अंतर्गत आने वाले चंडी माजरा स्लम इलाके में का है जहा एक 60 वर्षीय बाप करन कुमार ने अपनी बेटी पर पेट्रोल डाला और उसे व्ही छोड़ दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और महिला को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया।

दीपक सिंह कठैत, एसएचओ श्यामपुर पुलिस स्टेशन ने मीडिया को बताया, “पीड़ित ममता विधवा है और वह अपने पांच बच्चों के साथ एक झुग्गी इलाके में रहती है, जबकि उसका पिता, आरोपी एक ड्रग एडिक्ट है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो बड़े स्तर पर है।”

पुलिस के अनुसार आरोपी करन कुमार नशे में रहता है और अक्सर अपनी बेटी ममता से पैसे उधार मांगता रहता था। सोमवार की सुबह भी करन ममता से 10 हजार रुपये उधार मांगे गया था, लेकिन ममता ने इंकार कर दिया।

अब आरोप ये है कि क्योंकि ममता ने पैसे देने से इनकार कर दिया इसी वजह से पिता ने ममता पर पेट्रोल डाल कर उस पर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि ममता करीब 40% जल गई थी। अब आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...