1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. इंजीनियरिंग कॉलेज: छात्रों के दो गुटों में चले लाठी डंडे

इंजीनियरिंग कॉलेज: छात्रों के दो गुटों में चले लाठी डंडे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रूडकी में कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूसे और डंडे चले। जिसमें कई छात्रों के घायल होने की खबर है। पूरा मामला छात्रों की पूर्व रंजिश का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग रूडकी में छात्रों के बीच तीन दिन से मारपीट का प्रकरण चल रहा है। लेकिन कॉलेज प्रशासन पूरी तरह मौन है। छात्रों का आरोप है। कि कॉलेज में छात्रो द्वारा कॉलेज की छात्रा के ऊपर अभद्र टिप्पणी की गई,जिससे आपस में कहा सुनी हो गई। लेकिन छात्रों के साथ- साथ बाहरी युवकों द्वारा कैम्पस के अन्दर घुस कर छात्रों के साथ मारपीट की गई। जिसमें आठ से दस छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के बारे में कॉलेज प्रशासन को पूरे प्रकरण के बारे में बताया गया। लेकिन कॉलेज प्रशासन किसी भी तरह की कार्रवाई करने से बच रहा है। आक्रोशित छात्रों को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से पीएसी पुलिस तैनात की गई। उच्च अधिकारियों ने कॉलेज के अंदर डेरा डाल लिया है। लेकिन कॉलेज की ओर अभी तक छात्रों के ऊपर कोई एक्शन नही लिया गया है।

इस घटना पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग रूडकी में छात्रों के बीच मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें कुछ छात्र घायल हैं दस छात्रों के खिलाफ तहरीर दी गई है। जिसकी जांच जारी है, साथ ही जो भी इस पूरे प्रकरण में शामिल होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(सुनील पटेल की रिपोर्ट)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...