1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. CM त्रिवेंद्र रावत ‘मेरी यात्रा’ ऐप समेत कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

CM त्रिवेंद्र रावत ‘मेरी यात्रा’ ऐप समेत कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम रावत 10:30 बजे एसडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा अनुक्रिया बल) की मेरी यात्रा ऐप का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान वह लोगों को संबोधित भी करेंगे।

पेयजल योजना का करेंगे लोकार्पण

कार्यक्रम के बाद सीएम खिर्सू के लिए रवाना हो जाएंगे और वहां पहुंचने के बाद कई योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। इस दौरान वह खिर्सू के पास में स्थित ढिक्वालगांव पंपिंग पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे।

कन्या धन योजना के तहत चैक का वितरण

साथ ही सीएम रावत विद्यालयों के लिए फर्नीचर का वितरण भी करेंगे और गौरा देवी कन्या धन योजना के तहत छात्राओं को चेक भी देंगे। इसके साथ ही वह छात्र-छात्राओं से संवाद भी करेंगे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक

दोपहर करीब दो बजे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बासा होम स्टे का उद्घाटन करेंगे। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक भी करेंगे। इसके बाद सीएम रावत शाम चार बजे देहरादून सचिवालय में पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार कार्यक्रम में शमिल होंगे।

कवि सम्मेलन में करेंगे शिरकत

साढ़े पांच बजे रिस्पना (ऋषिपर्णा) नदी के संबंध में बैठक करेंगे।साढ़े सात बजे मुख्यमंत्री रावत दून नगर निगम में गणंत्रत्र दिवस की पूर्व संध्या में आयोजित कवि सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...