1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. शादी का झांसा देकर 2 साल तक युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म, फेसबुक से हुई दोस्ती…

शादी का झांसा देकर 2 साल तक युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म, फेसबुक से हुई दोस्ती…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तराखंड : कहते हैं प्यार में इंसान कुछ भी कर देता है । कई बार मामले हद से बाहर चला जाता है और लोगों को पता भी नहीं चलता । जिसके बाद धोखा मिलने पर लोगों को पछताना पड़ता है । एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया हैं । जहां एक शख्स ने युवती को शादी का झांसा देकर 2 साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया । पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है ।

मामला हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र का है । बताया जा रहा है कि काठगोदाम निवासी युवती की सहारनपुर निवासी अंकुर सहगल की फेसबुक पर बात हुई । फेसबुक से शुरू हुई यह बात इतनी आगे बढ़ गयी कि दोनों एक- दूसरे से प्यार करने लगे । जिसके बाद आरोपी अंकुर महिला से मिलने काठगोदाम आने लगा । दोनों के बीच नजदीकियां इस हद तक बढ़ी की दोनों ने शारीरिक संबंध बनाएं । युवती के शादी की बात करने पर आरोपी 2 सालों तक बहाने बनाकर शादी की बात टालता रहा । जिसके बाद युवती को पता चला कि अंकुर की शादी कहीं और तय हो गयी है ।

पीड़ित को समझ आने के बाद कि आरोपी ने उसे झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया । महिला ने थाने में आरोपी अंकुर के खिलाफ तहरीर दी है । साथ ही मामले में सख्त कार्रवाई की मांग भी की है । पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया । जिसके बाद मामले की जांच में जुट गयी है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...