1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड में हुआ एक दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

उत्तराखंड में हुआ एक दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

उतराखंड में आज गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जहां देहरादून जिले के चकराता में स्थित त्यूनी क्षेत्र में एक कार खाई में गिर गई। आपको बता दें कि ये हादसा गुरुवार को तड़के बानपुर रोड पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस कार में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, और वो अपने किसी नीजी काम से जा रहे थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी
नई दिल्ली : उतराखंड में आज गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जहां देहरादून जिले के चकराता में स्थित त्यूनी क्षेत्र में एक कार खाई में गिर गई। आपको बता दें कि ये हादसा गुरुवार को तड़के बानपुर रोड पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस कार में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, और वो अपने किसी नीजी काम से जा रहे थे।
बता दें कि इस हादसे में सभी पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक महिला, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत बचाव कार्य कर रही है। आपको बता दें कि ऐसा ही हादसा इससे पहले बुधवार को पिथौरागढ़ में हुआ, जहां एक कार खाई में गिर गई थी। जिसमें पांच लोगों की मौत हुई थी।
बुधवार को थल से पिथौरागढ़ आ रही एक फॉर्च्यूनर कार मुवानी के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर सहित पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग घायल हो गए थे। मरने वालों में नेपाल के दो पंडित भी शामिल थे, और सभी लोग कर्णप्रयाग में पूजा कर के पिथौरागढ़ लौट रहे थे। बता दें कि संचार सेवाएं बंद होने के कारण एक युवक को दस किमी की दूर थल थाने भेजकर पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...