1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. पांच मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा…..

पांच मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा…..

रुद्रपुर से भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने शुक्रवार को हवन यज्ञ के बाद कोविड गाईड लाईन का अनुपालन करते हुए सादगी के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। नामांकन से पूर्व भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने सबसे पहले पांच मंदिर पूजा अर्चना और बोल मार्केट स्थित गुरुद्वारे में म मत्था टेका। उसके बाद गांधी कालोनी स्थित दक्षिणेश्वर श्री हनुमान मंदिर में अखण्ड ज्योति प्रज्वलित की। इसके बाद गोल मार्केट स्थित गुरुद्वारा में शीश नवाकर अरदास की। इसके बाद उन्होंने रम्पुरा स्थित चौरासी घंटा मंदिर में हवन यज्ञ में प्रतिभाग किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिव अरोरा को टिकट मिलने के बाद शुक्रवार को पांच मंदिर में मत्था टेक नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सेवा कार्य और देश की तरक्की के लिए काम करती है। सभी के सहयोग से भाजपा जीतेगी।

रुद्रपुर से भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने शुक्रवार को हवन यज्ञ के बाद कोविड गाईड लाईन का अनुपालन करते हुए सादगी के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। नामांकन से पूर्व भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने सबसे पहले पांच मंदिर पूजा अर्चना और बोल मार्केट स्थित गुरुद्वारे में म मत्था टेका। उसके बाद गांधी कालोनी स्थित दक्षिणेश्वर श्री हनुमान मंदिर में अखण्ड ज्योति प्रज्वलित की। इसके बाद गोल मार्केट स्थित गुरुद्वारा में शीश नवाकर अरदास की। इसके बाद उन्होंने रम्पुरा स्थित चौरासी घंटा मंदिर में हवन यज्ञ में प्रतिभाग किया। भाजपा की जीत के लिए आज शहर के कई अन्य स्थानों पर भी आज हवन किया।

अरोरा के नामांकन में प्रस्तावकों के रूप में शहर के प्रथम नागरिक अनुसूचित समाज के रामपाल सिंह, पर्वतीय समाज से वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार, बंगाली समाज से मण्डी समिति चेयरमेन केके दास शामिल रहे। अरोरा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की निष्ठा ओर जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर रुद्रपुर समेत पूरे जनपद की सभी सीटों पर भाजपा का परचम लहराने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और धामी सरकार की नीतियां इस चुनााव में उनकी जीत का आधार बनेंगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...