1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election: चंद्रशेखर ने किया ऐलान, कहा: सपा से हमारा गठबंधन नहीं, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं

UP Election: चंद्रशेखर ने किया ऐलान, कहा: सपा से हमारा गठबंधन नहीं, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं

यूपी चुनाव में सपा और भीम आर्मी पार्टी का गठबंधन नहीं हुआ है। लखनऊ में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रशेखर ने कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं।उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम लगातार कोशिश करेगें। चंद्रशेखर ने अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: मोहम्मद शाद

यूपी चुनाव में सपा और भीम आर्मी पार्टी का गठबंधन नहीं हुआ है। लखनऊ में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रशेखर ने कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की  जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम लगातार कोशिश करेंगे. चंद्रशेखर ने अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही है।

चंद्रशेखर ने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश अभी भी जारी है, हालांकि अभी भी बीएसपी से गठबंधन नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अगले दो दिन तक हम लगातार विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करेगें.चंद्रशेखर ने कहा कि पिछले 5 साल में मैंने लगातार दलितों-शोषितों के खिलाफ अन्याय की लड़ाई लड़ी है। और मे हमेशा ऐसे ही लड़ाई लड़ता रहूंगा.और मुद्दो पर बात करता रहूंगा।

चंद्रशेखर ने कहा कि 6 महीने पहले से बहुजन समाज को एक किया और अखिलेश यादव से मिलता रहा। अखिलेश यादव से लंबी बातचीत चली है। मैं पिछले दो दिनों से लखनऊ में हूं. (बहुजन समाज के लोगों) को डर था कि हमारा नेता भी सपा के साथ रहे लेकिन लगता है कि अखिलेश को दलितों की जरुरत नहीं है। अखिलेश ने बहुजन समाज को अपमानित किया है।

भीम आर्मी पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि उनकी पार्टी आजाद समाज पार्टी के साथ गठबंधन में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही है। चंद्रशेखर ने यह भी साफ कर दिया है कि आजाद समाज पार्टी उत्तर प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि “मैने(अखिलेश यादव) पर जिम्मेदारी छोड़ दी थी। चंद्रशेखर कहा कि उन्होंने मुझे फोन न कर के मेरा अपमान किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...