1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रेप के आरोप में फंसे शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी, ड्राइवर की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

रेप के आरोप में फंसे शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी, ड्राइवर की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गई जब एक महिला उनके खिलाफ लखनऊ के सहादतगंज थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची। रिजवी के ड्राइवर की पत्नी ने ही डरा धमकाकर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दी है। जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि मंगलवार को मंगलवार को एक महिला अपने साथ कई वीकलों को लेकर लखनऊ के सहादतगंज थाने वसीम रिजवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। साथ ही महिला ने मीडिया से बात करते हुए पूरा मामला खुद बताया। महिला ने बताया कि पहले तो रिजवी ने मेरे पति को काम का बहाना देकर बाहर भेज दिया। इसके बाद वह मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। जब मैंने उनका विरोध किया तो उन्होंने अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल कर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी।

पीड़िता ने आगे बताया कि पति की नौकरी जाने के डर से कई दिनों तक यह बात मैंने पति तक को नहीं बताई, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पति को सारी बात बतानी पड़ी। क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैंने किसी को बताया तो हम रोजी-रोटी के लिए मोहताज हो जाएंगे। इसके बाद पीड़िता का पति 11 जून को वसीम रिजवी से इस मामले पर बात करने के लिए पहुंचा था।

पीड़िता के पति का कहना है कि जब मैं इस बारे में रिजवी से बात करने के लिए गया तो उन्होंने पहले मेरे साथ मारपीट की, इसके बाद धमकी देकर नौकरी से निकाल दिया। इतना ही नहीं हमें मकान से भी निकलवा दिया। क्योंकि हम जिस मकान में रहते थे, वह रिजवी का ही था। इतना ही नही जबरदस्ती करके मेरा ड्राइविंग लाइसेंस भी छीन लिया। मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ब्रजेश यादव ने बताया कि जल्द ही वसीम रिजवी से पूछताछ की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...