1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं दो युवतियां, जमकर हुई मारपीट; बाल पकड़कर सड़क पर पटका और…

Video: बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं दो युवतियां, जमकर हुई मारपीट; बाल पकड़कर सड़क पर पटका और…

Video: Two girls clashed on the middle road, fiercely fought; आपको बता दें कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बताई जा रही है। इस वीडियो में लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा। यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई (Girl Beating) कर दी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बीच सड़क पर दो युवतियां इस कदर मारपीट कर रही थी, जैसे मानों की वो दो युवतियां नहीं बल्कि दो सौतन हो। बाल पकड़ा, गाड़ी पर धक्का दिया दिया। झापड़-मुक्के चलाएं। जब इससे भी उस लड़की का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो उसने दूसरी लड़की की बाल पकड़कर सड़कों पर पटक दिया। जिससे वो बेसुध हो गई। हालांकि इसके बाद फिर युवती आई और उसने…

यहां की बताई जा रही है वीडियो

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बताई जा रही है। इस वीडियो में लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा। यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई (Girl Beating) कर दी। वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट रही है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

पीड़ित लड़की ने लगाया आरोप

बता दें कि ये मामला लखनऊ के आशियाना (Ashiyana) क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और बाद में अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करवा दी। हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, जो शिकायत के 15 दिन बाद दर्ज हुआ।

पुलिस ने दर्ज किया केस

जान लें कि पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। अन्य दो लड़कियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मौके पर जमा भीड़ ने बना लिया वीडियो

गौरतलब है कि लखनऊ में बीच सड़क पर मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे। वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्हें अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...