1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, VIDEO वायरल

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, VIDEO वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आजमगढ़ में सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक युवक की पेड़ में बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल होते ही सनसनी फैल गई। युवक की बेरहमी से पिटाई को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने खुद एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 23 अगस्त की आधी रात रानी की सराय थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक सिधारी थाना क्षेत्र के छतवारा में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। रात करीब बजे घर वालों ने युवक को पकड़ लिया। उसे पेड़ से बांधकर पीटा। उसे पीटते हुए नाम पता और घर वालों का फोन नंबर पूछते रहे। इसके बाद भी उसने नहीं बताया। रात भर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।

किसी तरह से हाथ पैर जोड़कर वह उनके चंगुल से आजाद हुआ। घटना के 2 दिन बाद उसी गांव के एक युवक ने पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया। यह वीडियो कुछ ही घंटों में पुलिस के पास पहुंच गया पुलिस ने बुधवार को मामले की गहराई से जांच की। सिधारी थाना क्षेत्र के अपराध निरीक्षक अंशुमान यदुवंशी ने खुद मुकदमा लिखाया। इसमें 10 नामजद,15 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने आलोक यादव, वंश बहादुर, प्रहलाद को गिरफ्तार किया है। प्रेमी की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...