1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पत्नी से विवाद सुलझाने गए युवक की ससुराल में मौत, पिता बोले-कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर बेटे को मार डाला

पत्नी से विवाद सुलझाने गए युवक की ससुराल में मौत, पिता बोले-कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर बेटे को मार डाला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ससुरालियों ने दामाद को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर हत्या कर दी। मृतक का पत्नी के साथ एक साल से झगड़ा चल रहा था जिसमें समझौते के दौरान घटना हुई। गणेशनगर नेकपुर निवासी प्रेमपाल ने बताया कि उनका बेटा गोविंद (25)  प्राइवेट जॉब करता था। लॉक डाउन में नौकरी जाने के बाद से ही वह चौपला पुल के नीचे फल का ठेला लगाने लगा था। प्रेमपाल ने बताया कि उनके बेटे की शादी 30 अक्टूबर 2017 को बदायूं कटरा निवासी हरिशचंद्र की बेटी पल्लवी से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था।

2019 में रक्षाबंधन के दौरान उनकी बहू पल्लवी राजी खुशी अपने मायके गोविंद के साथ बदायूं गई थी। इसी दौरान दोनों के बीच रास्ते में कुछ विवाद हो गया। इसके बाद पल्लवी की मां चेतना ने बेटी को ससुराल भेजने से मना कर दिया। जिसके बाद से वह अपने मायके रह रही थी। वहीं पीड़ित ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच बातचीत के दौरान तय हुआ कि किसी तीसरे के घर बैठकर इस विवाद को सुलझायेंगे। 25 अगस्त को वह अपने साले व पल्लवी की मां चेतना के चचिया ससुर उमाशंकर के घर गये थे। इसी दौरान उनके बेटे की सास कोल्ड ड्रिंक लेकर आई और उसे पिते ही गोविंद को खून की उल्टी होने लगी।

आनन-फानन उसे बदायूं के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में बरेली ले आये। बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। आरोप है कि बेटे की तबियत बिगड़ने के बाद से ही उसके ससुरालियों ने कोई पुरसाहाल नहीं लिया। पीड़ित ने गोविंद की पत्नी पल्लवी, सास चेतना, ससुर हरिशचंद के साथ ही उसके तहेरे साले पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसका पोस्टमार्टम कराया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोविंद के शरीर में जहर के लक्षण मिले हैं।

पुलिस बोली- बदायूं जाओ वहां लिखेंगे मुकदमा

गोविंद के पिता प्रेमपाल ने बताया कि उन्होंने पूरे घटनाक्रम की तहरीर सुभाषनगर पुलिस को दी थी। जिसने उनके बेटे के पोस्टमार्टम के बाद मुकदमा लिखने से मना कर दिया। वहीं बदायूं जाकर तहरीर देने को कहते हुये बोले की बदायूं की घटना है और वहीं मुकदमा लिखा जायेगा। पीड़ित प्रेमपाल का कहना है कि वह इस संबंध में आलाधिकारियों से मिलकर बातचीत करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...