1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: बलिया में निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या, दुस्साहसिक अंदाज में थाने के करीब वारदात

UP: बलिया में निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या, दुस्साहसिक अंदाज में थाने के करीब वारदात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बलिया के फेफना में निजी चैनल के पत्रकार की सोमवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। फेफना थाना से करीब 500 मीटर वारदात को अंजाम दिया गया। 40 वर्षीय रतन सिंह ने हमलावरों से बचने के लिए भागने की कोशिश की लेकिन दौड़ाकर गोली मार दी गई। देर रात तक शव गांव पर ही था। पुलिस छानबीन में जुटी है। मौके पर एसपी देवेन्द्र नाथ, एएसपी संजय कुमार, सीओ आदि के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था।

रतन सिंह सोमवार को पूरे दिन जिला मुख्यालय पर रहने के बाद शाम को फेफना स्थित अपने गांव चले गए। शाम को गांव में ही किसी के यहां बैठने के बाद पैदल ही वापस घर जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उन पर फायर झोंक दिया। ग्रामीणों के अनुसार जान बचाने के लिए रतन ग्राम प्रधान के घर में घुस गए लेकिन हमलावरों ने पीछा नहीं छोड़ा और एक-एक कर तीन गोलियां दाग दीं। इससे रतन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले रतन का उनके पट्टीदारों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तब उन्होंने जान से मार देने की धमकी भी दी थी। हालांकि परिवार वालों की ओर से अबतक कोई तहरीर नहीं दी गयी। फेफना एसओ शशिमौली पांडे ने बताया कि छानबीन की जा रही है। हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...