1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शर्मनाक: दादा बना हैवान, ढाई साल की पोती से किया दुष्कर्म

शर्मनाक: दादा बना हैवान, ढाई साल की पोती से किया दुष्कर्म

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दादा ने अपनी ही ढाई साल की पोती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने बहू के मायके में आकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइंस के हरथला चौकी क्षेत्र निवासी महिला की शादी कुन्दरकी थाना क्षेत्र के गांव में हुई है। महिला इस समय मायके में है। महिला के अनुसार घटना 20 अगस्त की है। उसके ससुर मायके आए थे। आरोप है कि दोपहर करीब ढाई बजे महिला का ससुर उसकी ढाई साल की बेटी को खिलाने के बहाने छत पर ले गया। वहां आरोपी ने बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।

10 मिनट बाद जब महिला नाश्ता करने के लिए ससुर को बुलाने गई तो वह बच्ची के साथ आपत्तिजनक हालत में था। महिला ने अपनी बेटी को आरोपी के हाथ से छीन लिया। बाद में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता के अनुसार आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति का है।

पीड़िता की मां ने मंगलवार को एसएसपी के समक्ष पेश होकर इसकी शिकायत की थी। मामले में एसएसपी ने सिविल लाइंस एसएचओ को केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। एसएचओ सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...