1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में बनने जा रहे फिल्म सिटी को लेके CM योगी से मिले मधुर भंडारकर

यूपी में बनने जा रहे फिल्म सिटी को लेके CM योगी से मिले मधुर भंडारकर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लखनऊ: यूपी में फिल्म सिटी को लेकर मधुर भंडारकर ने सीएम योगी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी और मधुर भंडारकर के बीच अहम चर्चाएं हुईं। मुख्यमंत्री योगी ने मधुर भंडारकर को राममंदिर के प्रसाद के तौर पर प्रभु राम का सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की।

दरअसल सीएम योगी ने ऐलान किया था  कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा।

यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए।

घोषणा की कई कलाकारों ने की सराहना 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणा का बहुचर्चित फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों ने स्वागत किया। कंगना ने ट्वीट करके कहा कि इस घोषणा की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। मशहूर गायक, फिल्म अभिनेता और उत्तर पू्र्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने फैसले की सराहना करते हुए कहा कि यह पहल पूरे उत्तर भारत के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...