1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. छुरा घोंपकर बरेली के हिंदू युवा वाहिनी नेता की हत्या

छुरा घोंपकर बरेली के हिंदू युवा वाहिनी नेता की हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बरेली: यूपी के बरेली में हिन्दू युवा वाहिनी के नेता और अस्पताल संचालक की हत्या का मामला सामने आया है। वही हत्या की खबर लगते ही मौके पर एसएसपी, एसपी ग्रामीण और सीओ घटनास्थल पर पहुच गए है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये तस्वीर है हिन्दू युवा वाहिनी के 42 वर्सिय नेता संजय सिंह भदौरिया की, संजय सिंह का शव उनके अस्पताल के बाहर खून से लथपथ हालत में आज सुबह मिला। संजय ने शाही के दुनका कस्बे में एक किराये की बिल्डिंग में अस्पताल खोल रखा था। बताया जा रहा है की संजय का शव उन्ही के अस्पताल के बाहर खून से लथपथ हालत में मिला। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की संजय सिंह की हत्या धारदार हथियार से की गई है। उन्होंने बताया की वारदात वाली जगह के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो एक युवक धारदार हथियार से संजय सिंह की हत्या करता हुआ दिखा।  मृतक धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के रहने वाले थे।

मृतक के भाई ने हत्यारे को पहचाना
सीसी टीवी कैमरे में कैद हत्यारे को मृतक के भाई ने पहचान लिया। उन्होंने नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने अस्पताल के स्टाफ को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने रतनपुर मोड़ पर दोपहर में मुठभेड़ के बाद आरोपी इमरान निवासी दुनका को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पैर में गोली लगी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...