1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच में शराब पीने से मना करने पर बाप ने बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

बहराइच में शराब पीने से मना करने पर बाप ने बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शराब पीने से रोकने से नाराज पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे की गला काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज लाए जाने पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार फील्ड यूनिट के साथ मौके पर तहकीकात कर रहे हैं।

रामगांव थाने के फत्तेपुरवा गांव निवासी हरि किशन पुत्र चुन्नी लाल सोमवार रात अपने घर में शराब पी रहा था। अधिक शराब पीने पर उसके बेटे 18 वर्षीय अंकित उर्फ टिंकू ने उसे रोका। इससे नाराज होकर पिता ने बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गर्दन पर वार होने की वजह से अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे  मेडिकल कालेज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात की जानकारी मिलते ही रामगांव थानाध्यक्ष अभय सिंह पुलिस बल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। सूचना मिलने पर सीओ महसी शंकर प्रसाद भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने लाश  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मंगलवार की सुबह एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार फील्ड यूनिट के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए। एसपी डाॅ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के चाचा वीर विक्रम की तहरीर पर मृतक के पिता हरिकिशन को नामजद कर हत्या का केस किया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...