1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डॉ. योगिता मर्डर केस : जिस रिवॉल्वर से हुई हत्या, वह पुलिस को आरोपी विवेक के घर से मिला

डॉ. योगिता मर्डर केस : जिस रिवॉल्वर से हुई हत्या, वह पुलिस को आरोपी विवेक के घर से मिला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

डॉ. योगिता मर्डर केस में पुलिस ने वह रिवाल्वर बरामद कर ली है जिससे उसकी हत्या की गई है। आगरा पुलिस की कस्टडी रिमाइंड में डॉ. विवेक तिवारी से हुई पूछताछ के बाद उसे बुधवार को उरई स्थित आवास लाया गया। यहां पर उसकी निशान देही पर पुलिस ने योगिता की हत्या में जिस रिवाल्वर का इस्तेमाल किया था उसे बरामद कर लिया। इसके अलावा कुछ जरूरी कागजात भी मिले है।

उरई कोतवाली पुलिस को आगरा पुलिस ने सुबह 6 बजे आने की सूचना दी थी। इसके बाद से डॉक्टर विवेक तिवारी के सीएमओ कार्यालय कैम्पस स्थित सरकारी आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। कोतवाल जेपी पाल सुबह ही फोर्स लेकर पहुंच गए थे। आगरा सीओ चवनसिंह चावड़ा यहां पर डॉक्टर विवेक को लेकर यहां आए। डॉक्टर को उसके आवास पर ले जाया गया। तीसरी मंजिल के आवास पर डॉक्टर की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर बरामद हो गई। इसके अलावा एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस टीम ने जरूरी दस्तावेज भी कब्जे में ले लिए। तकरीबन 40 मिनट तक आगरा पुलिस यहां पर रही।

विवेक के घर का ताला तोड़ा गया
डॉक्टर विवेक तिवारी के पास आवास की चाबी नहीं थी। इस वजह से पुलिस को ताला तोड़ना पड़ा। इसके बाद जब कार्रवाई पूरी हो गई तो नया ताला मंगा कर लगाया गया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...