1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चन्दौली: फिरौती की खबर निकली मनगढ़ंत दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल

चन्दौली: फिरौती की खबर निकली मनगढ़ंत दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

चन्दौली: खबर यूपी के जनपद चंदौली से है जहाँ 3 दिनों से लापता किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों को फोन कर 20 लाख रुपये की मांग की गई थी। आरोपियों ने अपने घर में ही हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया था। जिसमें दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक बताया कि सिद्धार्थ अपने मित्रों में जो कन्हैया के साथ बैठकर शराब पी रहा था उसी दौरान सिगरेट लाने को लेकर आपसी विवाद के बाद दोनों भाइयों ने मिलकर की हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया।

दो दिन बाद एक कहानी को गढ़कर के सिद्धार्थ के फोन से उसके परिजनों को फोन करके 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। ताकि पुलिस का ध्यान को बांट सकें और अमित और कन्हैया के ऊपर पुलिस का ध्यान ना जाए लेकिन पुलिस द्वारा अच्छी इन्वेस्टिगेशन कर मामले का खुलासा कर दिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वही मृतक के परिजन से बातचीत से पता चला की दोनों में बढ़िया मित्रता थी. दोनों में पहले से कोई आपसी गहमा गहमी या किसी प्रकार की कोई दुश्मनी नही थी पर ये उसने क्यों हत्या कर दी ये हम लोग भी नही बता सकते आखिर एक दोस्त ही दोस्त का कातिल कैसे हो गया ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...