1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइचः 15 अपराधियों पर की गैंगस्टर की कार्रवाई

बहराइचः 15 अपराधियों पर की गैंगस्टर की कार्रवाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बहराइच एसपी डा. विपिन कुमार मिश्रा ने अपराधियों पर नकेल कसने को सख्त कदम उठाए हैं। प्रतिबंधित प्रजाति के मवेशियों के वध मामले में दो गैंग के 9 आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है। नकबजनी व कच्ची शराब के जरायम मामले में भी 6 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है।

एसपी ने बताया कि रामगांव थाने के गुलरा निवासी इसराइल , सुभान, सोहरवा निवासी मुशीर, आजाद, मदनजोत निवासी मेराज पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। मटेरा थाने के दर्जिनपुरवा निवासी छब्बन पुत्र इब्राहिम, जोकहा निवासी सलाहुद्दीन, लखैया के मजरे मोहरवा निवासी छब्बन पुत्र हसमत पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। यह सभी गौवध निवारण अधिनियम में निरुद्ध हैं ।

हरदी थाने के भिरवा के मजरे खालेपुरवा निवासी जगमोहन यादव, बौंडी थाने के राजा रेहुआ के हनुमानदासपुरवा के ओंकारनाथ यादव, सीतापुर जिले के रामपुर थाने के केवला छेदीपुरवा निवासी मनोज पर नकबजनी मामले में गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई है। रानीपुर थाने के भानपुर निवासी कन्हैया लाल वर्मा, चाकूजोत निवासी सुनील जायसवाल, पयागपुर थाने व कस्बे के निवासी विनोद जायसवाल, श्रावस्ती जिले के गिलौला थाने के पुरबीपुर डिहवा निवासी रामू जायसवाल पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है । यह चारों शराब की लाइसेंसी दुकान में कच्ची शराब बेचने का जरायम कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...