1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माइक में करंट आने से एक की मौत, पांच गंभीर

माइक में करंट आने से एक की मौत, पांच गंभीर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देवरिया के बरहज क्षेत्र के देईडीहा गांव में सोमवार को हो रही शिवचर्चा के दौरान करंट से एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच महिलाएं झुलस गईं। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बरहज थाना क्षेत्र के देईडीहा गांव स्थित शिव मंदिर परिसर में सोमवार की दोपहर में शिवचर्चा हो रही थी। इसी बीच बिजली के कटे हुए तार से माइक में करंट उतर गया। करंट की संपर्क में आने से अनिता (45) पत्नी सूर्यनाथ, आफता देवी पत्नी रामअवतार, इन्दू देवी पत्नी जय नारायन, कंचन पत्नी राजेन्द्र, इन्द्रावती पत्नी स्व. बिहारी और रंजू देवी पत्नी भूपेश्वर कुशवाहा झुलस गईं। परिजनों ने सभी को बरहज स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने अनिता को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। सदर कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मां के नहीं रहने की जानकारी पर अचेत हो गई बेटी

अनिता की तीन संतानों में पुत्र सुधीर, रणजीत व पुत्री वर्षा कुमारी हैं। करंट से झुलसी अनिता को लेकर जब परिजन देवरिया गए तो घर पर बेटी वर्षा ही अकेले मौजूद थी। मां के मौत जानकारी होते ही वर्षा रोते हुए अचेत हो गई। ग्रामीणों ने ढांढ़स बंधाया। बताया जा रहा है कि करीब आठ वर्ष से प्रत्येक सोमवार को गांव में आयोजित शिवचर्चा में अनिता जाती थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...