1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने लॉन्च किया ‘यूपी मित्र’ चैट पोर्टल, मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी समस्याओं की सूची

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने लॉन्च किया ‘यूपी मित्र’ चैट पोर्टल, मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी समस्याओं की सूची

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ सचिन की रिपोर्ट }

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना महामारी में आम लोगों की मदद के लिए ‘यूपी मित्र’ नाम का चैट पोर्टल लॉन्च किया है। इस पोर्टल को वैल्यूफर्स्ट नाम की एजेंसी ने तैयार किया है।

वैल्यू फर्स्ट ने कांग्रेस पार्टी को यह सेवा निशुल्क उपलब्ध कराई है। यूपी कांग्रेस ने इसके लिए टेक्नोलॉजी पार्टनर वैल्यू फर्स्ट का आभार जताया है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने बताया कि कोरोना महामारी में आम लोगों की मदद के लिए हमने यह चैट पोर्टल लॉन्च किया है। इस चैट पोर्टल के जरिए आम लोगों की समस्याओं को सूचीबद्ध किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी यथासंभव शिकायतकर्ताओं की मदद करेगी। साथ ही साथ इन समस्याओं की सूची मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी ताकि सरकार भी आपदा में फंसे लोगों की मदद करे।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना आपदा में कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता है कि हम हर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तैयार रहें।

पूरे प्रदेश में हम जगह जगह रसोईघर चला रहे हैं, गाजियाबाद, हापुड, कानपुर, इलाहाबाद, लखीमपुर खीरी, लखनऊ समेत 17 जिलों में बना बनाया खाना जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया जा रहा है।

पूरे सूबे में हमारी जिला कमेटियां जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवा रही हैं। प्रदेश के बाहर जो मजदूर फंसे हैं, वहां भी मदद पहुंचाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...