1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : ठंडी रोटी परोसना होटल मालिक को पढ़ गया महंगा, फिर क्या हुआ पढ़े पुरा मामला

यूपी : ठंडी रोटी परोसना होटल मालिक को पढ़ गया महंगा, फिर क्या हुआ पढ़े पुरा मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

यूपी : ठंडी रोटी परोसना होटल मालिक को पढ़ गया महंगा, फिर क्या हुआ पढ़े पुरा मामला

कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के सामने ज्योति होटल के मालिक को ठंडी रोटी देने के विवाद में दो युवकों ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। गोली लगने से होटल स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल होटल स्वामी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड का है। जहां ज्योति होटल पर दो युवक खाना लेने पहुंचे थे। वही ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई।

कहासुनी इतनी ज्यादा हो गई कि युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल मालिक पर हमला करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के बस अड्डे के सामने ज्योति होटल के नाम से अवधेश यादव ढाबा चलाते हैं।

रात साढ़े ग्यारह बजे के आसपास दो लड़के आए और इनसे विवाद करके इनके ऊपर अचानक से फायर किया। जो इनके दाहिनी जांग में लगा है। यहाँ जिला अस्पताल में इनको लाया गया हैं, फिलहाल खतरे से बाहर हैं। प्राथमिक उपचार उनका किया गया है। दोनों आरोपियों को मौके पर ही लोगों की मदद से पुलिस ने उनको अरेस्ट किया है। उनका जो असलाह हैं वो बरामद कर लिया है और थाने पर एफआईआर दर्ज करा रहे हैं और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करके जेल भेजा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...